logo-image

JMM नेता के बेटे की दबंगई, आदिवासी महिला के साथ की छेड़खानी

लातेहार जेएमएम 20 सूत्रीय जिलाउपाध्यक्ष अरुण दुबे के बेटे पर एक आदिवासी महिला ने मारपीट, छेड़खानी और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है.

Updated on: 28 Jan 2023, 01:11 PM

highlights

  • JMM नेता के बेटे की दबंगई
  • आदिवासियों के साथ अत्याचार
  • महिला से जिलाउपाध्यक्ष के बेटे ने की छेड़खानी

 

Latehar:

लातेहार जेएमएम 20 सूत्रीय जिलाउपाध्यक्ष अरुण दुबे के बेटे पर एक आदिवासी महिला ने मारपीट, छेड़खानी और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. इसकी लिखित शिकायत पुलिस से की गई है. इधर सदर पुलिस विभिन्न धाराओं के तहत केश दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. यह आरोप लातेहार जिले के डुडगीकला गांव निवासी आदिवासी महिला ललिता देवी पति मंगल उरांव ने लगाया है. इस संबंध में ललिता देवी ने बताया कि 18 जनवरी को वह खुद और उसके चाचा ससुर ननकु उरांव अपनी रैयती जमीन से मिट्टी का उठाव कर रहे थे. तभी आशीष दुबे वहां आ धमका और अपनी जमीन बताकर गाली-गलौज करने लगा. इसका विरोध करने पर आशीष दुबे ने महिला के साथ छेड़छाड़ करते हुए जान से मारने की नीयत से लाठी डंटे से मारपीट किया.

यह भी पढें- Dhanbad Hospital Fire: जलान हॉस्पिटल में भीषण आग, डॉक्टर दंपति समेत 5 की मौत

जिलाउपाध्यक्ष के बेटे पर महिला से छेड़खानी का आरोप

महिला ने आरोप लगाया है कि आशीष दुबे खुद को नेता बताते हुए छेड़छाड़ करते हुए जान से मारने की धमकी दी है. आपको बता दें कि आशीष दुबे लातेहार 20 सूत्री जिलाउपाध्यक्ष अरुण दुबे का बेटा है और जमीन का कारोबार करता है. महिला का आरोप है कि आशीष दुबे ने खुद को नेता बताते हुए बलात्कार जैसी घिनौनी घटना को भी अंजाम देने की धमकी दी है.

राजनीति की धौंस दिखाकर आदिवासियों के साथ अत्याचार

महिला ने बताया कि आशीष दुबे ने कहा कि हम नेता है, मेरा कोई कुछ नहीं कर सकता है. मारपीट की घटना में महिला और उसके ससुर को गंभीर रूप से अंदरूनी चोट आई है. इधर घटना के बाद राजनीतिक उठा पटक भी शुरू हो गई है. एबीवीपी के प्रदेश सहमंत्री रमेश उरांव ने पूरे मामले को लेकर कड़ी आपत्ति जाहिर की है. उन्होंने कहा कि यह बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना है.

राजनीति की धौंस दिखाकर आदिवासियों के साथ अत्याचार करना बेहद ही गंभीर मसला है. उन्होंने मांग की है कि आरोपी सख्श को पुलिस अविलंब कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल भेजे. उन्होंने कहा कि समाज में ऐसे लोगों की कोई जगह नहीं है. बहरहाल, महिला के लिखित शिकायत के बावजूद आरोपी सख्श पुलिसिया पकड़ से बाहर है.