logo-image
लोकसभा चुनाव

हजारीबाग में दर्दनाक सड़क हादसा, चार लोगों की मौत; रजरप्पा पूजा करने जा रहे थे यात्री

झारखंड के हज़ारीबाग़ से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां झारखण्ड के हज़ारीबाग़ के चरही घाटी में भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

Updated on: 08 Sep 2023, 04:22 PM

highlights

  • हजारीबाग में दर्दनाक सड़क हादसा
  • हादसे में चार लोगों की मौत
  • रजरप्पा पूजा करने जा रहे थे यात्री 

Hazaribagh:

झारखंड के हज़ारीबाग़ से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां झारखण्ड के हज़ारीबाग़ के चरही घाटी में भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. बता दें कि घायलों को सदर अस्पताल हजारीबाग में भर्ती कराया गया है. वहीं घायलों में से एक की हालत गंभीर है. साथ ही इस हादसे पर सीएम हेमंत सोरेन ने दुख जताया है. बता दें कि स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार सात लोग बिहार के मुजफ्फरपुर से रामगढ़ के रजरप्पा छिन्नमस्तिके मंदिर में पूजा करने जा रहे थे. घटना को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक, घाटी में गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई, जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए. वहीं घायलों को हजारीबाग सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान एक की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: Bihar Cabinet Meeting: नीतीश कैबिनेट में 32 प्रस्तावों पर लगी मुहर, जानिए बड़े फैसले

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: भाकपा माले ने लोकसभा के लिए मांगी 7 सीट, लालू और तेजस्वी को लिखी चिट्ठी

इसके साथ ही आपको बता दें कि हादसे के शिकार कार सवार धर्मेंद्र भगत ने बताया कि वे मुजफ्फरपुर जिले के गौस नगर से मां छिन्नमस्तिका मंदिर रजरप्पा पूजा के लिए जा रहे थे. वहीं बता दें कि ये हादसा कैसे हुआ, इसका पता किसी को नहीं चल पाया क्योंकि उस सयम सभी सो रहे थे. बता दें कि स्कॉर्पियो में कुल सात लोग सवार थे. फिलहाल इस घटना को लेकर पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: Bihar News: बेरोजगार युवाओं के लिए बड़ी खबर, सरकार 10 लाख रुपए तक की देगी लोन

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार में आज होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने 17 जिलों में जारी किया अलर्ट