logo-image

झारखंड के दुमका में स्पेन की महिला से गैंगरेप, जांच में जुटी पुलिस

झारखंड के दुमका से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां हंसडीहा थाना क्षेत्र में शुक्रवार (1 मार्च) की देर रात एक स्पेनिश महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया.

Updated on: 02 Mar 2024, 01:37 PM

highlights

  • झारखंड के दुमका में स्पेन की महिला से गैंगरेप
  • घटना में 7-8 युवक शामिल
  • BJP ने राज्य सरकार पर किया हमला

 

 

Dumka:

Dumka Gangrape Case: झारखंड के दुमका से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां हंसडीहा थाना क्षेत्र में शुक्रवार (1 मार्च) की देर रात एक स्पेनिश महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. इस मामले को लेकर दुमका एसपी ने बताया कि, ''पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है और मेडिकल जांच समेत मामले की जांच की जा रही है.'' इस घटना को लेकर बताया जा रहा है कि महिला अपने पति के साथ इंडिया घूमने आई है.

यह भी पढ़ें: विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी, प्रदेश वासियों को दी 35,700 करोड़ की सौगात

आपको बता दें कि जरमुंडी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संतोष कुमार ने बताया कि, ''स्पेनिश महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना शुक्रवार रात को हुई.'' इसके अलावा उन्होंने आगे कहा कि, ''इस मामले से जुड़ी अन्य जानकारी बाद में दी जाएगी.'' वहीं एक और अधिकारी ने इस घटना को लेकर बताया कि, ''शुक्रवार की रात यह दंपति बाइक पर बांग्लादेश से दुमका पहुंचे थे और बिहार और फिर नेपाल जा रहे थे. रात करीब 12 बजे वह हंसडीहा बाजार से पहले कुंजी-कुरुमाहाट नामक जगह पर टेंट लगाकर रुके थे.''

इस घटना में 7-8 युवक शामिल

वहीं आपको बता दें कि इस दौरान सात से आठ स्थानीय युवकों ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. घटना को लेकर आगे अधिकारी ने बताया कि, ''अब तक तीन गिरफ्तारियां हो चुकी हैं, जबकि बाकी लोगों की तलाश जारी है. पीड़ित को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.'' बता दें कि यह कथित गैंगरेप उस दिन हुआ जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झारखंड में थे और उन्होंने राज्य में कानून-व्यवस्था और जबरन वसूली पर गंभीर चिंता व्यक्त की थी.

BJP ने राज्य सरकार पर किया हमला

आपको बता दें कि इस मामले पर बीजेपी विधायक अनंत ओझा ने कहा कि, ''यह राज्य पर एक धब्बा है. यह राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था की स्थिति को दर्शाता है.'' आगे उन्होंने कहा कि, ''राज्य में विदेशी भी सुरक्षित नहीं हैं. पुलिस को जल्द ही कार्रवाई करनी चाहिए और सरकार को भी इसका संज्ञान लेना चाहिए. ऐसे अराजकतावादियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए.''