logo-image

झारखंड के BJP अध्यक्ष दीपक प्रकाश की तबियत बिगड़ी, रिम्स में भर्ती

झारखंड भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष दीपक प्रकाश की तबियत गुरुवार को अचानक बिगड़ गई. तत्काल इन्हें रिम्स लाया गया, जहां उनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है.

Updated on: 07 May 2020, 03:06 PM

रांची:

झारखंड (Jharkhand) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष दीपक प्रकाश (Deepak Prakash) की तबियत गुरुवार को अचानक बिगड़ गई. तत्काल इन्हें रिम्स लाया गया, जहां उनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है. रिम्स में उनका हालचाल लेने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (hemant soren) भी पहुंचे.

यह भी पढ़ें: विशाखापत्तनम में जहरीली गैस लीक से मची तबाही, ताले तोड़कर लोगों को निकाला जा रहा बाहर

दीपक प्रकाश के परिजनों के मुताबिक, सुबह उनकी तबियत अचानक बिगड़ गई. उन्हें हार्ट अटैक आया है. इसके बाद उन्हें गंभीर हालत में रिम्स के कार्डियोलजी विभाग के सीसीयू (क्रिटिकल केयर यूनिट) में भर्ती कराया गया है. रिम्स के चिकित्सकों के मुताबिक दीपक प्रकाश के हार्ट में ब्लाकेज है और फिलहाल उनकी एंजियोप्लास्टी की गई है.

इधर, दीपक प्रकाश की तबियत बिगड़ने की सूचना के बाद हेमंत सोरेन भी रिम्स पहुंचे और उनका हालचाल जाना. अस्पताल से निकलने के बाद सोरेन ने कहा कि रिम्स के डॉक्टरों ने जिस तरह तेजी दिखाई वह प्रशंसनीय है. उन्होंने प्रकाश के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए कहा कि उनकी स्थिति पहले से बेहतर है.

यह भी पढ़ें: झारखंड में 10 नये कोरोना संक्रमित मरीज मिले, रोगियों की संख्या 125 हुई

दीपक प्रकाश की तबीयत बिगड़ने की खबर मिलने के बाद अस्पताल में भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के पहुंचने का सिलसिला जारी है. प्रदेश के कई बड़े नेता रिम्स में मौजूद हैं. उल्लेखनीय है कि दीपक प्रकाश को इसी साल भाजपा का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है.

यह वीडियो देखें: