News Nation Logo

झारखंड: BJP ने नाबालिग लड़की की हत्या की जांच एसआईटी से कराने की मांग की

इस नृशंस घटना की जांच के लिये भाजपा द्वारा गठित एक जांच समिति की अध्यक्ष एवं कोडरमा से सांसद अन्नपूर्णा देवी ने यहां संवाददाता सम्मेलन में यह मांग की.

Bhasha/News Nation Bureau | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 27 Jun 2020, 12:31:58 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: News Nation)

रांची:  

भाजपा ने पश्चिमी सिंहभूम जिले में आदित्यपुर इलाके के मनी टोला में एक छात्रा से दुष्कर्म और उसकी हत्या की हालिया घटना की जांच विशेष जांच टीम (एसआईटी) से कराने की शुक्रवार को मांग की. इस नृशंस घटना की जांच के लिये भाजपा द्वारा गठित एक जांच समिति की अध्यक्ष एवं कोडरमा से सांसद अन्नपूर्णा देवी ने यहां संवाददाता सम्मेलन में यह मांग की. पीड़ित परिवार से मिल कर शुक्रवार को रांची लौटी पार्टी की तीन सदस्यीय जांच समिति ने अपनी जांच का विस्तृत विवरण यहां मीडिया के सामने पेश किया.

यह भी पढ़ें-अनुच्छेद-370 हटने के बाद बिहार निवासी IAS को मिला JK में पहला निवास प्रमाण पत्र

अन्नपूर्णा देवी ने संवाददाता सम्मेलन में दावा किया, ‘‘ हेमंत सोरेने सरकार के गठनके बाद महिलाओं पर लगातार अत्याचार बढ़ा है. विधि व्यवस्था की स्थिति बदतर होती जा रही है. उन्होंने कहा कि आदित्यपुर की रहने वाली छात्रा घटना के दिन (17 जून को) ट्यूशन पढ़ने गई थी. रास्ते में उसका अपहरण हो गया.’’ नहीं हुई.’’ अन्नपूर्णा ने कहा कि तीसरे दिन छात्रा की लाश भी खरखारी नदी में परिजनों ने ही ढूंढा. उन्होंने आरोप लगाया, ‘‘ परिजन द्वारा पुलिस को सूचना देने पर भी पुलिस कार्रवाई उन्होंने कहा, ‘‘ यह घटना गैंगरेप और हत्या की है.’’ पुलिस ने दावा किया किइस घटना के सिलसिले में बुधवार को पांच युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

First Published : 27 Jun 2020, 12:30:43 PM

For all the Latest States News, Jharkhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Jharkhand Death Murder