News Nation Logo

अब झारखंड के कृषि मंत्री हुए कोरोना संक्रमित, ट्विटर पर दी जानकारी

मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश के बाद अब झारखंड के मंत्री और नेता इसकी चपेट में आ रहे हैं. झारखंड के कृषि मंत्री बादल पत्रलेख भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने इसकी जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर दी.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 23 Aug 2020, 08:33:00 AM
corona Virus N

Corona Virus (Photo Credit: (सांकेतिक चित्र))

रांची:

पूरी दुनिया के लिए मुसीबत बन चुका कोरोना वायरस (CoronaVirus Covid-19) दिनों-दिन और खतरनाक बनता जा रहा है. कोरोना अब आम जनता के साथ ही नेता और अभिनेताओं के घर तक पहुंच रहा हैं. मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश के बाद अब झारखंड के मंत्री और नेता इसकी चपेट में आ रहे हैं. झारखंड के कृषि मंत्री बादल पत्रलेख भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने इसकी जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर दी.

और पढ़ें: चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू यादव की सुरक्षा में तैनात 9 जवान कोरोना से संक्रमित मिले

बादल पत्रलेख ने ट्विट करते हुए लिखा, 'सभी राज्यवासियों को जोहार, मैंने कल अपना कोरोना जांच कराया, जिसकी रिपोर्ट देर रात पॉजिटिव आई हैं. विगत कुछ दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आये हैं उनसे विनम्र अनुरोध है कि अपनी जांच करा लें. आप सभी से अनुरोध हैं घर पर सुरक्षित रहें.'


बता दें कि इससे पहले झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के अध्यक्ष और राज्यसभा सदस्य शिबू सोरेन कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. शिबू सोरेन की पत्नी रूपी सोरेन की भी कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी. जिसके बाद दोनों को आइसोलेट कर दिया गया है. अब शिबू सोरेन के बेटे और झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन कोरोना टेस्ट करवाएंगे. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का सोमवार यानी 24 अगस्त को कोरोना टेस्ट होगा. गौरतलब है कि इससे पहले शिबू सोरेन के आवास पर तैनात 17 स्टाफ और सुरक्षाकर्मी इस रोग से संक्रमित मिले थे.

 झारखंड में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस संक्रमण से 13 मरीजों की मौत होने के साथ ही शनिवार को मृतकों की संख्या 310 तक पहुंच गयी है जबकि 907 नये मामले सामने आने से संक्रमितों की संख्या बढ़कर 29103 हो गयी. स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार राज्य में पिछले 24 घंटो में 13 और कोविड-19 मरीजों की मौत हो गयी जिन्हें मिलाकर राज्य में इस बीमारी से मरने वालों की संख्या बढ़कर 310 तक पहुंच गयी है.

राज्य में इस संक्रमण के पिछले 24 घंटों में 907 नये मामले सामने आए जिन्हें मिलाकर अब अब संक्रमितों की कुल संख्या 29103 हो गयी है. राज्य के 29103 कोविड-19 मरीजों में 19186 अब तक ठीक हो चुके हैं. इसके अलावा 9607 अन्य संक्रमितों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में जारी है. जबकि 310 अन्य की मौत हो चुकी है. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 23 Aug 2020, 08:03:58 AM

For all the Latest States News, Jharkhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.