logo-image

गुलाम रसूल का भड़काऊ बयान, कहा- आका की इज्जत के लिए शहरों को भी बना देंगे कर्बला

नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के नेता और पूर्व एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी ने झारखंड के हजारीबाग में एक सभा में भड़काऊ बयानबाजी की है.

Updated on: 19 Jan 2023, 07:55 PM

highlights

गुलाम रसूल का भड़काऊ बयान

आका की इज्जत के लिए शहरों को भी बना देंगे कर्बला

नुपूर शर्मा को भी लेकर दिया विवादित बयान

मुसलमानों के लिए सेफ्टी एक्टर की मांग

 

Hazaribagh:

JDU leader maulana gulam rasool balyawi Provocative speech: नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के नेता और पूर्व एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी ने झारखंड के हजारीबाग में एक सभा में भड़काऊ बयानबाजी की है. गुलाम रसूल बलियावी ने रैली में मुसलमानों की सुरक्षा के लिए सेफ्टी एक्ट की मांग कर दी. रैली के दौरान जेडीयू नेता ने नाम लिए बिना ही बीजेपी से निष्कासित नेता नुपूर शर्मा पर भी निशाना साधा. इसके साथ ही उन्होंने धमकी दी कि वो शहरों को कर्बला बना देंगे. JDU लीडर ने आरोप लगाया कि खुद को सेक्युलर बताने वाली पार्टी ने नुपूर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग नहीं की. पहले तो जदयू नेता ने सामाजिक मुद्दों पर बात की लेकिन फिर नुपूर शर्मा का नाम लेते हुए लोगों को भड़काने की कोशिश की. आखिर में उन्होंने मुसलमानों की सेफ्टी एक्ट की मांग की.

यह भी पढ़ें- रांची में पेयजल विभाग की समीक्षा बैठक, हर घर तक नल से पहुंचेगा पानी

मेरे आका की इज्जत पर हाथ डालोगे तो शहरों को भी कर्बला बना देंगे
जदयू के नेता और पूर्व एमएलसी गुलाम रसूल ने भड़काऊ भाषण देते हुए कहा कि बलियावी तो कहता है मुझे जितनी गालियां देनी है दे दो, लेकिन मेरे आका की इज्जत पर हाथ डालोगे तो अभी तो कर्बला मैदान में इकट्ठा हुए हैं, लेकिन उनकी इज्जत के लिए हम शहरों को भी कर्बला बना देंगे. इसमें कोई रियायत नहीं होगी.

खुद को पार्टी सिर्फ बता रही सेक्युलर

मेरी सांसे मेरी नहीं हैं, जीने की तमन्ना वो करें, जिसके पास रसूल का नूर ना हो. मरने के बाद एक दिन ऐसा भी आएगा जब कोई नहीं रहेगा, सिर्फ मैं रहूंगा और मेरा रसूल रहेगा. खुद को सेक्युलर कहने वाली किसी पार्टी के नेता ने इस औरत को गिरफ्तार करने की मांग नहीं उठाई.