logo-image

दिल्ली के कंझावला जैसी रांची में भी घटना, दो छात्रों को 3 किलोमीटर तक घसीटा

दिल्ली के कंझावला की घटना की तरह ही झारखंड के रांची में भी एक मामला सामने आ रहा है. जिस सुन सभी का दिल दहल गया है. एक ट्रेलर ने बाइक सवार तीन छात्रों को टक्कर मार दी और करीब तीन किलोमीटर तक घसीटता रहा जिससे दो की मौके पर ही मौत हो गई.

Updated on: 03 Feb 2023, 04:00 PM

highlights

  • करीब तीन किलोमीटर तक घसीटता रहा बाइक सवार छत्रों को
  • दो छात्र की मौके पर ही हो गई मौत 
  • बाइक समेत ट्रेलर में ही फंसे रह गए दोनों छात्र

Ranchi:

दिल्ली के कंझावला की घटना की तरह ही झारखंड के रांची में भी एक मामला सामने आ रहा है. जिस सुन सभी का दिल दहल गया है. एक ट्रेलर ने बाइक सवार तीन छात्रों को टक्कर मार दी और करीब तीन किलोमीटर तक घसीटता रहा जिससे दो की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, गंभीर रूप से घायल एक छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है और CCTV फुटेज को खंगला जा रहा है ताकि ड्राइवर की गिरफ्तारी हो सके. 

यह भी पढ़ें : माही के नए लुक ने फैंस को चौंकाया, क्या फिल्म में एक्टिंग कर रहे हैं धोनी? जानिए जवाब...

दो छात्रों की मौके पर ही हुई मौत 

पूरा मामला बुधवार कि रात अनगड़ा थाना क्षेत्र के रांची-मुरी रोड पर गोंदली पोखर पेट्रोल पंप के पास की बताई जा रही है. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. मृतकों की पहचान अनगड़ा मासू निवासी 17 वर्षीय आकाश महतो और 18 वर्षीय कृष मुंडा के रूप में की गई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि तीनों छात्र बुधवार की रात बाइक पर सवार होकर साल्हन गांव में आयोजित नागपुरी आर्केस्ट्रा देखने लिए गए थे, लेकिन घर वापस लौटते समय रात में पेट्रोल पंप के पास ही उनकी बाइक और ट्रेलर ने टक्कर हो गई. इस टक्कर में बाइक पर पीछे बैठा रूपेश तो मौके पर ही गिर गया, लेकिन बाकी दोनों छात्र आकाश और कृष बाइक समेत ट्रेलर में ही फंसे रह गए और ट्रेलर के साथ घिसटते चले गए. बताया जा रहा है कि लगभग एक किलोमीटर की दूरी पर आकाश का तो करीब 3  किलोमीटर की दूरी पर कृष का शव मिला और उनकी बाइक करीब चार किलोमीटर दूर कई टुकड़ों में मिली है. फिलहाल पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर ट्रेलर और उसके ड्राईवर की खोज में जुट गई है.