News Nation Logo
Banner

शख्स ने सुहागरात में ही पत्नी के सामने रखी ऐसी शर्त, मामला तलाक तक पहुंचा

शादी के बाद पति-पत्नी एक दिन भी साथ नहीं रहे. ऐसा चौंका देने वाला मामला जिले के पूर्वी सिंहभूम के पोटका थाना इलाके का है.

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 07 Dec 2021, 08:54:54 PM
Firstnight marriage

Firstnight marriage (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

झारखंड के जमशेदपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप भी दंग रह जाएंगे. एक व्यक्ति ने सुहागरात में ही अपनी पत्नी के सामने ऐसी शर्त रख दी. जिसे सुनकर उसकी पत्नी के होश उड़ गए और मामला तलाक तक पहुंच गया. पत्नी ने इंसाफ के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. आपको बता दें कि शादी के बाद पति-पत्नी एक दिन भी साथ नहीं रहे. ऐसा चौंका देने वाला मामला जिले के पूर्वी सिंहभूम के पोटका थाना इलाके का है.

18 जून 2018 को एक युवती की शादी जयमाल के साथ हिन्दु रीति रिवाज से संपन्न हुई थी. जयमाल एमबीए की पढ़ाई करने के बाद बैंक में नौकरी करता है. शादी होने के बाद सुहागरात में ही जयमाल ने पत्नी के सामने अजीब शर्त रख दी, जयमाल ने पत्नी से कहा कि 2 साल में आईएएस (IAS) बनकर दिखाओ नहीं तो रिश्ता खत्म. पहले तो उसकी पत्नी को ये मजाक लगा. लेकिन, इसके बाद जयमाल घर से चला गया और वापस नहीं लौटा.

यह भी पढ़ें: महबूबा मुफ्ती का चौंकाने वाला बयान- गोडसे के भारत में बदल रहा है गांधी का भारत

पीड़िता का कहना है कि घर से जाने के बाद जयमाल ने उसके साथ कोई संपर्क नहीं किया. उसने फोन पर बात करने का प्रयास की लेकिन बात नहीं हुई. परिवार की इज्जत बचाने के लिए उसने ये बात किसी को नहीं बताई. हालात यहां तक पहुंच गए कि ससुराल वाले भी उसे ताना देने लगे. इन सब के बीच जयमाल ने कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दाखिल कर दी, ये जानने के बाद तो पीड़िता के होश ही उड़ गए. 

यह भी पढ़ें: EPFO की इस स्कीम से मिलेगा 7 लाख का फायदा, करना होगा ये काम

वहीं, पीड़िता के पिता का कहना है कि उनकी एक ही बेटी है. जयमाल गोल्ड मेडलिस्ट है और बैंक में नौकरी करता है. दामाद ने बेटी जिंदगी खराब कर दी है. पिता का कहना है कि शादी में जो सामान दिया था वो भी उनके घर पर ही पड़ा हुआ है, वो चाहते हैं कि दोनों साथ रहें और किसी तरह का विवाद ना हो. इस बीच तलाक की जानकारी मिलने के बाद पीड़ित पत्नी बेहद काफी तनाव में है. शादी को तीन साल बीतने के बाद भी उसे अब तक पत्नी का दर्जा नहीं मिला है. फिलहाल, पत्नी अब अपने पति को सजा दिलाना चाहती है. 

First Published : 07 Dec 2021, 08:54:54 PM

For all the Latest States News, Jharkhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.