logo-image

सरायकेला में भीषण सड़क हादसा, 7 लोगों की मौके पर मौत, कई घायल

पिकअप वैन का चालक ज्यादा कुहरा होने की वजह से अचानक वाहन से अपना संतुलन खो बैठा और विकअप वैन पलट गई.

Updated on: 12 Jan 2023, 12:51 PM

highlights

  • सरायकेला-खरसावां में भीषण सड़क हादसा
  • पिकअप वैन पलटने से हुआ हादसा
  • हादसे में 7 लोगों की मौके पर मौत, कई घायल

Saraikela:

झारखंड के सरायकेला जिले में दर्दनाक हादसा होने की खबर हैं. इस हादसे में मजदूरों की मौके पर मौत हो गई जबकि कई मजदूर घायल हुए हैं. जानकारी के मुताबिक. सड़क हादसा पिकअप वैन के पलटने के कारण घटित हुआ है. पिकअप में 20 से ज्यादा मजदूर सवार थे. मिली जानकारी के मुताबिक, पिकअप वैन का चालक ज्यादा कुहरा होने की वजह से अचानक वाहन से अपना संतुलन खो बैठा और विकअप वैन पलट गई.

पिकअप वैन में 20 से ज्यादा लोग सवार थे और सभी मजदूरी करने के लिए जा रहे थे. मौकेपर ही 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और 10 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं. इस हादसे से आस-पास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. हादसे से मृतक सभी चाईबासा और सरायकेला के निवासी बताए जा रहे हैं. हादसे के बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को पिकअप वैन से निकालकर अस्पताल पहुंचाया और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को बेहतर इलाज के लिए जमशेदपुर रेफर किया गया है.

ये भी पढ़ें-IED Blast in Chaibasa : सर्च ऑपरेशन के दौरान ब्लास्ट में 5 जवान घायल, एयरलिफ्ट कर लाया गया रांची

सीएम ने जताया दुख

सरायकेला में हुए सड़क हादसे को लेकर सीएम हेमंत सोरेन ने दुख जताया है. सीएम हेमंत सोरेन ने ट्वीट किया, 'सरायकेला-खरसावां में सड़क हादसे में 7 लोगों की मृत्यु की खबर अत्यंत पीड़ादायक है. जिला प्रशासन की देखरेख में हादसे में घायल हुए अन्य लोगों का इलाज कराया जा रहा है. परमात्मा दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान कर शोकाकुल परिवारजनों को दुःख की घड़ी सहन करने की शक्ति दे.'