logo-image

Gangs of Wasseypur 3: वासेपुर गोली कांड में आया बड़ा मोड़, 8 लोगों पर FIR दर्ज

Gangs of Wasseypur 3: गैंग्स ऑफ वासेपुर के चर्चित फहीम खान के बेटे इकबाल खान पर जानलेवा हमला और इस हमले में गोली लगने से इकबाल के सहयोगी ढोलू की मौत मामले में 8 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है. 

Updated on: 06 May 2023, 08:59 PM

highlights

  • वासेपुर गोली कांड में आया बड़ा मोड़
  • 8 लोगों पर FIR दर्ज 
  • 2 आरोपियों की गिरफ्तारी

 

Dhanbad:

Gangs of Wasseypur 3: गैंग्स ऑफ वासेपुर के चर्चित फहीम खान के बेटे इकबाल खान पर जानलेवा हमला और इस हमले में गोली लगने से इकबाल के सहयोगी ढोलू की मौत मामले में 8 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है. नामजद पर एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई में तेज़ी लाते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं, अन्य नामजद अभियुक्तों की भी खोजबीन जारी है. गिरफ्तार शाहिद उर्फ शाहिद रज़ा का पहले भी कई आपराधिक इतिहास रहा है. वहीं, दूसरा आज़म खान भी हत्या व आर्म्स एक्ट जैसे गंभीर आरोपों में 2021 में वांछित रहा है. इन दोनों का मेडिकल करा कर पुलिस ने जेल भेज दिया. बता दें कि 3 मई को वासेपुर में बाइक सवार अपराधियों ने करीब 14 राउंड से ज्यादा फायरिंग करते हुए इकबाल खान पर हमला कर दिया था.

यह भी पढ़ें- Dumri By-election: क्या पारंपरिक सीट को जीत पाएगी JMM? BJP भी ठोक रही जीत का दावा

8 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

इस अंधाधुन फायरिंग में इकबाल खान का सहयोगी ढोलू की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी. वहीं, इकबाल खान इस फायरिंग में बुरी तरह से जख्मी हो गया. फायरिंग के बाद इकबाल को बेहतर इलाज के लिए धनबाद से दुर्गापुर मिशन अस्पताल रेफर कर दिया, जहां उसकी स्थिति अभी भी नाजुक बनी हुई है. शनिवार को दो लोगों की गिरफ्तारी के बाद डीएसपी लॉ एंड आर्डर अरविंद कुमार बिन्हा ने बताया कि वासेपुर में घटित घटना को लेकर बैंक मोड़ में 8 के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज करवाया गया है.

अपराधियों की तलाश जारी

8 नामजद अपराधियों में आजम खान, गैंगस्टर प्रिंस खान, शाहिद रजा, बंटी खान, अरशद उर्फ रितिक, गोपी खान, नासिर खान, गॉडविन खान के साथ अन्य चार अज्ञात लोगों पर एफआईआर दर्ज किया गया है. इन पर धारा 302 /307/ 326 /504 /506 /120B/ 34 /506 के तहत मामला दर्ज किया गया है. 2 आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद अन्य अभियुक्तों की तलाश की जा रही है. पुलिस ने जल्द अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी का दावा किया है.