logo-image

Crime News: दो आदिवासी नाबालिग लड़कियों से सामूहिक दुष्कर्म, चार गिरफ्तार

सिमडेगा जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां दो आदिवासी नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.

Updated on: 13 Sep 2023, 12:19 PM

highlights

  •  दो आदिवासी नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म 
  • पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार
  • सभी करने गए हुए थे पार्टी 
  • नशे में पहले तो लकड़ियों के साथ शुरू कर दी छेड़छाड़ 
  • 6 अज्ञात के खिलाफ भी मामला दर्ज 
  • 10 सितंबर को हुई थी घटना  

Simdega:

सिमडेगा जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां दो आदिवासी नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिसमें तीन नाबालिग भी शामिल है. बताया जा रहा है कि सभी पार्टी करने के लिए गए हुए थे. जहां सभी ने पहले तो शराब पी और फिर वहां पांच लोग और आ गए. जिन्होंने नशे में पहले तो लकड़ियों के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी और फिर सभी ने मिलकर उनके साथ दुष्कर्म किया. फिलहाल दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. 

यह भी पढ़ें : INDIA गठबंधन की कोआर्डिनेशन कमेटी की पहली बैठक आज, सीएम हेमंत सोरेन और तेजस्वी यादव होंगे शामिल

10 सितंबर को हुई थी घटना 

दरअसल, सिमडेगा जिले के सदर थाना क्षेत्र के खमन भद्रा जंगल में 10 सितंबर की रात्रि दो नाबालिग आदिवासी किशोरियों से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए तीन नाबालिग समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपितों में ठेठईटांगर थाना क्षेत्र के गड़गड़बहार के अफताब आलम भी शामिल है. 5-6 अज्ञात के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है. पुलिस उन्हें तलाश रही है. नगर परिषद की पूर्व अध्यक्ष पुष्पा कुल्लू ने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी थी. छानबीन में ये पता चला है कि दो आरोपित नाबालिग किशोरियों के साथ ये सभी पार्टी करने गए हुए थे. जहां सभी ने बियर पी थी जिसके बाद पांच अन्य आरोपित भी वहां पहुंच गए. फिर सभी ने दोनों किशोरियों से सामूहिक दुष्कर्म किया.