News Nation Logo

Jharkhand: जयप्रकाश वर्मा ने छोड़ी BJP, सीएम सोरेन की मौजदूगी में थामा JMM का दामन

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Jatin Madan | Updated on: 16 Nov 2022, 05:44:17 PM
soren

जयप्रकाश वर्मा को पार्टी में शामिल करते सीएम हेमंत सोरेन (Photo Credit: न्यूज स्टटे बिहार झारखंड)

highlights

. जयप्रकाश वर्मा ने थामा जेएमएम का दामन

. गांडेय से रह चुके हैं विधायक

. सीएम हेमंत सोरेन ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

Ranchi:  

सीएम आवास में आज जमुआ, बगोदर और गांडेय से कई कार्यकर्ताओं ने जेएमएम की सदस्यता ग्रहण की. जेएमएम में शामिल होने वालों में जमुआ से चुनाव लड़ चुके प्रदीप हाजरा, बगोदर से शत्रुघ्‍न मंडल सहित कई अन्य राजनीतिक पार्टियों के नेता शामिल हैं. गांडेय के पूर्व बीजेपी विधायक जयप्रकाश वर्मा ने भी जेएमएम की सदस्यता ली. जय प्रकाश वर्मा को खुद सीएम हेमंत सोरेन ने पार्टी की सदस्यता दिलाई. जयप्रकाश वर्मा के जेएमएम में शामिल होने की जानकारी सीएम हेमंत सोरेन ने खुद ट्वीट करके दी.

सीएम हेमंत सोरेन ने ट्वीट किया, 'भाजपा से पूर्व विधायक जयप्रकाश वर्मा जी समेत अन्य नेताओं एवं हजारों कार्यकर्ताओं का झारखण्ड मुक्ति मोर्चा परिवार में हार्दिक स्वागत है. वर्षों तक बीजेपी राज्यवासियों का शोषण करता रहा. इनसे हर कोई त्रस्त रहा. झामुमो में शामिल होने के लिए आप सभी को हार्दिक बधाई और जोहार. जय झारखण्ड!'

इसे भी पढ़ें-ED के समन पर रांची में महामंथन, सीएम आवास पर बनेगी रणनीति

झारखंड की शान हैं CM सोरेन-जयप्रकाश

जेएमएम की सदस्यता लेने के बाद जयप्रकाश वर्मा ने कहा कि सीएम हेमंत सोरेन झारखंड की शान हैं. आज हेमंत सोरेन के नेतृत्व में झारखंड का विकास हो रहा है. बीजेपी  ने पहले राज्य को नुकसान किया. अब हेमंत सोरेन को ईडी के माध्यम से परेशान कर रहे हैं. हम उनकी साजिश को कभी भी पूरा होने नहीं देंगे.

First Published : 16 Nov 2022, 05:44:17 PM

For all the Latest States News, Jharkhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.