logo-image

शिक्षा मंत्री जगरनाथ की तबियत बिगड़ी, 'फाइटर' को देखने पारस अस्पताल पहुंचे CM हेमंत सोरेन

सीएम हेमंत सोरेन ने ट्वीट किया, 'फाइटर हैं हमारे टाइगर जगरनाथ दा. आप शीघ्र स्वस्थ हो, यही कामना करता हूँ.' बताते चलें कि इससे पहले भी 1 अगस्त 2022 को विधानसभा के सदन के दौरान ही शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो की तबीयत खराब हुई थी.

Updated on: 14 Mar 2023, 03:44 PM

highlights

  • शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो की अचानक बिगड़ी तबियत
  • पारस अस्पताल में कराया गया भर्ती
  • चेन्नई के अपोलो हॉस्पिटल ले जाने की हो रही तैयारी
  • सीएम हेमंत सोरेन शिक्षा मंत्री को देखने पहुंचे अस्पताल

Ranchi:

झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो की तबीयत आज अचानक खराब हो गई. आनन फानन में उन्हें पारस अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है लेकिन उनकी बिगड़ती तबियत को देखते हुए उन्हें एयरलिफ्ट कर अपोलो हॉस्पिटल चेन्नई ले जाया जायेगा.  इस बीच सीएम हेमंत सोरेन भी शिक्षा मंत्री से मिलने पारस अस्पताल पहुंचे. सीएम हेमंत सोरेन ने ट्वीट किया, 'फाइटर हैं हमारे टाइगर जगरनाथ दा. आप शीघ्र स्वस्थ हो, यही कामना करता हूँ.' बताते चलें कि इससे पहले भी 1 अगस्त 2022 को विधानसभा के सदन के दौरान ही शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो की तबीयत खराब हुई थी. वहीं, सीएम हेमंत सोरेन ने कहा है कि शिक्षा मंत्री को विशेष विमान से चेन्नई के अपोलो हॉस्पिटल ले जाया जाएगा और उनका इलाज कराया जाएगा. हालांकि, जगरनाथ महतों की हालत स्थिर बताई जा रही है.

 

झारखंड का चल रहा है बजट सत्र

झारखंड विधानसभा का बजट सत्र चल रहा है. शिक्षामंत्री तबियत ठीक ना होने के बावजूद कार्यवाही में शामिल हो रहे थे. 12.30 बजे के करीब उनकी तबियत अचानक बिगड़ गई. उन्हें विधानसभा के पिछले गेट से बाहर लाया गया ताकि सत्र में किसी भी प्रकार की बाधा ना उत्पन्न हो.

ये भी पढ़ें-कुमारधुबी ओवरब्रिज के उद्घाटन से पहले सामने आई बड़ी लापरवाही, जा सकती है राहगीरों की जान

CM हेमंत सोरेन ने की मुलाकात

CM हेमंत सोरेन ने शिक्षा मंत्री को देखने पारस अस्पताल पुहंचे और कहा कि विशेष विमान से उन्हें इलाज के लिए चेन्नई ले जाया जाएगा. मुख्यमंत्री कार्यालाय द्वारा ट्वीट किया गया, 'मुख्यमंत्री श्री हेमंत सोरेन ने पारस एचईसी अस्पताल में इलाजरत शिक्षा मंत्री श्री जगरनाथ महतो का कुशल क्षेम जाना. उन्होंने चिकित्सकों से उनके चिकित्सा से संबंधित जानकारी ली.'