logo-image

दहेज लोभियों ने ली नवविवाहिता की जान, आत्महत्या दिखाने का किया प्रयास

जमशेदपुर में दहेज के दानवों ने आज फिर एक बेटी की जान ले ली. मामला उलीडीह थाना क्षेत्र के वेलफेयर टावर में फ्लैट नंबर 503 का है.

Updated on: 05 Nov 2022, 12:18 PM

Jamshedpur:

जमशेदपुर में दहेज के दानवों ने आज फिर एक बेटी की जान ले ली. मामला उलीडीह थाना क्षेत्र के वेलफेयर टावर में फ्लैट नंबर 503 का है. जहां दहेज के लिए नव विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी गई. इतना ही नहीं मामले को छिपाने के लिए शव को चौथे माले से फेंककर आत्महत्या का रूप देने की कोशिश भी की गई. इस मामले में परिजनों ने उलीडीह थाने में शिकायत की है. महिला का नाम खुशबू कुमारी है. उसका मायका बिहार के गया में है. खुशबू कुमारी की शादी 5 महीने पहले ही 13 मई को विशाल के साथ हुई थी. तिलक दहेज के रूप में उन्होंने दो लाख रुपए दिए थे. ससुराल वाले 5 लाख रुपए मांग रहे थे. इसके लिए प्रताड़ित कर रहे थे. 

खुशबू लगातार प्रताड़ना का विरोध कर रही थी. परिजनों ने खुशबू कुमारी के ससुर और देवर पर भी आरोप लगाए हैं. गुरुवार की शाम को खुशबू के ससुर संतोष ने फोन किया, कि अपनी बहन को आकर ले जाओ. इसके बाद परिजन, जमशेदपुर के लिए रवाना हो गए थे. शुक्रवार की शाम को जमशेदपुर पहुंचे तो उन्हें यहां खुशबू की लाश मिली. खुशबू का शव टीएमएच में था. 

खुशबू के पति विशाल का कहना है कि खुशबू छत से गिर गई थी, इसलिए उसकी मौत हो गई. जबकि, परिजनों का कहना है कि उसे गला दबाकर मारा गया है. परिजनों ने उलीडीह थाने में इसकी शिकायत कर दी है. खुशबू के भाई संजीव ने बताया कि खुशबू को उसके पति विशाल, देवर और ससुर संतोष ने मारा है. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस विशाल से पूछताछ कर रही है. डीएसपी पटमदा सुमित कुमार उलीडीह थाना पहुंचे और खुशबू के ससुराल वालों से पूछताछ की और टीएमएच अस्पताल जा कर शव का निरीक्षण किया.

रिपोर्ट : संतोश कुमार

यह भी पढ़ें : Air Pollution: केजरीवाल के प्रदूषण के ट्वीट पर बोले तेजस्वी यादव, डेवलपमेंट वाले शहर में होता है पॉल्यूशन