News Nation Logo

जमशेदपुर में नाबालिग युवती का मिला शव, 3 महीने पहले कर ली थी शादी

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Jatin Madan | Updated on: 06 Dec 2022, 03:03:23 PM
death news

फाइल फोटो (Photo Credit: फाइल फोटो)

Jamshedpur:  

जमशेदपुर के परसुडीह थाना अंतर्गत ऑफिसर्स कॉलोनी स्थित रेलवे क्वार्टर में संदिग्ध अवस्था शादीशुदा नाबालिग युवती का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. परिजनों ने घटनास्थल पर पहुंच कर युवती के पति सोनू कालिंदी पर हत्या का आरोप लगाते हुए जांच करने की मांग की है. वरीय पुलिस पदाधिकारी हत्या और आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर जांच कर रहे हैं. जानकारी के अनुसार सुंदर नगर थाना क्षेत्र के केड़ो निवासी 16 वर्षीय प्रिया साहू 3 महीने पहले स्कूल जाने के नाम से घर से निकली और फिर लौट कर नहीं आई.

प्रिया ने परसुडीह थाना क्षेत्र ऑफिसर कॉलोनी निवासी रेलवे में कार्यरत सोनू कालिंदी नाम के युवक से प्रेम विवाह कर लिया. परिजनों ने जानकारी मिलने पर लोक लिहाज के डर से इस संबंध में अपने रिश्तेदारों को कुछ भी नहीं बताया. आज अचानक प्रिया के मोबाइल से परिजनों को अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर आत्महत्या की बात बताई. जैसे ही परिजन घटनास्थल पर पहुंचे तो शव को संदिग्ध अवस्था में फंदे से नीचे पड़ा हुआ पाया. शव को इस स्थिति में देख परिजन पति सोनू कालिंदी पर हत्या का आरोप लगाने लगे और जमकर हंगामा खड़ा कर दिया. जहां किसी तरह से परसुडीह पुलिस पति सोनू कालिंदी को हिरासत में लेकर थाने ले कर चली गई. 

वहीं, युवती की मां मीना साहू ने बताया कि 3 माह पहले युवती घर से निकली फिर लौटकर नहीं आई. काफी खोजबीन की गई पर युवती का कहीं पता नहीं चल पाया. बस इतनी जानकारी मिली कि युवती ने शादी कर ली है. आज अचानक फोन कर पता चला कि युवती ने आत्महत्या कर ली. उन्होंने बताया कि शव देखकर साफ लग रहा है कि उनकी बेटी ने हत्या कर ली.

घटना की जानकारी मिलते ही सीसीआर डीएसपी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए. जानकारी देते हुए डीएसपी अनिमेष गुप्ता ने बताया कि संदिग्ध अवस्था में महिला के शव की सूचना मिली है, जहां जांच पड़ताल के क्रम में वे घटनास्थल पर पहुंचे हैं. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या से संबंधित लग रहा है. फिलहाल हर बिंदुओं पर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है. पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर गहनता से जांच पड़ताल कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही साफ हो पाएगा. साथ ही उन्होंने बताया परिजनों के लिखित शिकायत पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट : रंजीत कुमार

यह भी पढ़े : मधेपुरा में ऑटो और अज्ञात वाहन की टक्कर, एक की मौत, 6 लोग घायल

First Published : 06 Dec 2022, 03:03:23 PM

For all the Latest States News, Jharkhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.