logo-image

मधेपुरा में ऑटो और अज्ञात वाहन की टक्कर, एक की मौत, 6 लोग घायल

मधेपुरा जिले के ग्वालपाड़ा थाना अंतर्गत अरार ओपी के अरार नहर के पास सोमवार की देर रात ऑटो और अज्ञात वाहन की आमने-सामने से जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में एक महिला की मौत हो गई और करीब 6 लोग घायल हो गए.

Updated on: 06 Dec 2022, 01:28 PM

highlights

. मधेपुरा में ऑटो को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर
. टक्कर के बाद बीच रोड पलटा ऑटो
. टक्कर में एक की मौत, 6 लोग घायल

Madhepura :

मधेपुरा जिले के ग्वालपाड़ा थाना अंतर्गत अरार ओपी के अरार नहर के पास सोमवार की देर रात ऑटो और अज्ञात वाहन की आमने-सामने से जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में एक महिला की मौत हो गई और करीब 6 लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि महिला अपने बेटे के साथ नेपाल के लहान से आंख का इलाज करवाकर लौट रही थी, जिसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक महिला की पहचान ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के शाहपुर पंचायत निवासी अशोक शाह की पत्नी इना देवी के रूप में हुई है. मृतका के पुत्र मनोज कुमार ने बताया कि वह नेपाल के लहान से अपनी मां के आंख का इलाज करवा कर लौट रहे थे. पूर्णियां से ट्रेन से वे लोग मधेपुरा पहुंचे और मधेपुरा से ऑटो पर सवार होकर ग्वालपाड़ा स्थित अपने गांव शाहपुर जा रहे थे. 

यह भी पढ़े : सुधाकर सिंह ने फिर खोला नीतीश के खिलाफ मोर्चा, कहा - किसानों की दुर्गति के लिए वो हैं जिम्मेदार

इसी दौरान अरार ओपी क्षेत्र के अरार नहर के पास सामने से आ रही एक अज्ञात वाहन से जोरदार टक्कर हो गई. जिस ऑटो पर वे लोग बैठे थे उसका चालक वाहन को तेज गति में चला रहा था, जिस कारण उसका ऑटो बीच रोड पर ही पलट गया. टक्कर इतनी जोरदार थी कि आवाज सुन आसपास के लोग वहां जुट गए. स्थानीय लोगों के सहयोग से उन लोगों को वहां के पीएचसी ले जाया गया. वहीं, ऑटो पर बैठे कई लोग घायल हो गए थे. इलाज के दौरान चिकित्सकों ने उनकी मां को मृत घोषित कर दिया. 

इधर दुर्घटना की सूचना मिलते ही ग्वालपाड़ा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच ऑटो को जब्त करते हुए थाने ले आई. वहीं, मृतका के शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल, मधेपुरा भेज दिया गया है.

रिपोर्ट : रूपेश कुमार