logo-image
लोकसभा चुनाव

Jharkhand News: सोरेन परिवार की बहू ने प्रताड़ना का लगाया आरोप, थाने में प्राथमिकी दर्ज

सोरेन परिवार की बहू ने पति सास और दो देवर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. बोकारो महिला थाने में उन्होंने शिकायत दर्ज कराई है.

Updated on: 21 Aug 2023, 09:07 AM

highlights

  • सोरेन परिवार की बहू ने प्रताड़ित करने का लगाया आरोप 
  • पहले भी कर चुकी हैं थाने में शिकायत 
  • अंजली सोरेन ने कहा घर आकर पति करता है मारपीट 

Bokaro:

झारखंड के राजनीतिक गलियारों से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां सोरेन परिवार की बहू ने पति सास और दो देवर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. बोकारो महिला थाने में उन्होंने शिकायत दर्ज कराई है. थाना प्रभारी ने कहा कि कानून के तहत परिवार को नोटिस दिया जाएगा. बता दें कि जेएमएम सुप्रीमो शिबू सोरेन के छोटे भाई स्वर्गीय लालू सोरेन की बड़ी बहू अंजलि सोरेन ने पति नित्यानंद सोरेन, सास और दो देवर पर मानसिक प्रताड़ना और मारपीट करने का आरोप लगाया है.

पहले भी कर चुकी हैं थाने में शिकायत 

इस मामले में अंजली सोरेन ने बोकारो महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है. अंजलि सोरेन की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने कहा कि पति को नोटिस भेज कर थाने बुलाया जाएगा. अंजली सोरेन ने कहा कि पांच से छह महीना पूर्व सेक्टर 6 थाने में भी ऑनलाइन मामला दर्ज कराया था, लेकिन पुलिस ने इस पर कुछ भी नहीं किया. पति राह चलते और घर में आकर मारपीट करने का काम कर रहे हैं. हालांकि अंजलि सोरेन ने राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से किसी तरह का गिला शिकवा नहीं होने की बात कही है. उन्होंने कहा कि बड़े भाई हेमंत सोरेन के द्वारा दो बच्चों की पढ़ाई लिखाई और परवरिश के लिए प्रत्येक महीने 10 हजार रुपये खाते में दिया जा रहा है, लेकिन इस परिवार से में इतनी तंग आ चुकी हूं कि मेरा अभी यहां दम घुट रहा है.

यह भी पढ़ें : Jharkhand News: खतरे के निशान से उपर बह रही गंगा, डर के साये में जी रहे लोग

घर आकर पति करता है मारपीट 

अंजली सोरेन ने कहा कि मेरे बेटे और बेटी का भी भविष्य यहां बर्बाद हो रहा है. अंजलि ने बताया कि 2007 में मिस कॉल के जरिए नित्यानंद सोरेन से उनको प्यार हो गया था, जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी. वह मूलत रांची की रहने वाली है और उसका पुराना नाम अंजलि साहू है. अंजली ने बताया कि ससुर लालू सोरेन की मृत्यु के बाद मुझे और भी ज्यादा प्रताड़ित किया जाने लगा. जिससे परेशान होकर वो विगत दो वर्षों से अकेली रह रही है. पति से कोई संबंध नहीं है. अंजली ने बताया कि बावजूद इसके पति घर में आकर मारपीट और गाली गलौज करता है. अंजलि ने बताया कि जिस प्रकार से पति की हरकत हैं. वह कभी भी मेरे ऊपर जानलेवा हमला कर सकता है. 

रिपोर्ट - संजीव कुमार