logo-image

Crime: हथियार के बल पर अपराधियों ने की डकैती, महिला पर किया जानलेवा हमला

झारखंड में अपराधी बेखौफ नजर आ रहे हैं, एक बार फिर घाटशिला थाना क्षेत्र के बराजुड़ी गांव के सिंह टोला निवासी के घर डकैती की घटना को अंजाम दिया गया.

Updated on: 15 Dec 2022, 07:42 PM

highlights

  • देर रात डकैती की घटना को दिया अंजाम
  • लाखों का सामान लेकर अपराधी हुए फरार

Jamshedpur:

झारखंड में अपराधि बेखौफ नजर आ रहे हैं, एक बार फिर घाटशिला थाना क्षेत्र के बराजुड़ी गांव के सिंह टोला निवासी के घर डकैती की घटना को अंजाम दिया गया. बीती देर रात डॉ. ईश्वर चंद्र महतो के घर में हथियार के बल पर अपराधियों ने सोने के जेवरात समेत लगभग 3 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए. इतना ही नहीं डॉ. ईश्वर चंद्र महतो की पत्नी पुष्पा महतो पर अपराधियों ने जानलेवा हमला भी किया और उनके सर पर डंडे से मार कर उन्हें जख्मी कर दिया. जिसके बाद उन्हें अस्पताल लेकर जाया गया, जहां उनके सर पर लगभग आठ से 10 टांके लगे. फिलहाल उसकी अभी स्थिति सामान्य बताई जा रही है. डकैती के बारे में परिवारवालों ने घाटशिला थाना को जानकारी दी और मामला दर्ज कराया. 

यह भी पढ़ें- शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो को मिली जान से मारने की धमकी, स्पीड पोस्ट के जरिए भेजा लेटर

सूचना मिलने के बाद गुरुवार की सुबह घाटशिला थाना प्रभारी अपने दल बल के साथ बराजुड़ी गांव पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए. घटना के संबंध में डॉ. ईश्वर चंद्र महतो ने बताया कि रात के करीब 12 बजे के लगभग  10 अज्ञात अपराधी हथियार के साथ घर के अंदर घुस गए और बेटी हिमाद्री महतो को पिस्तौल के बल पर अपने कब्जे में ले लिया. जिसके बाद उसे दूसरे कमरे में ले जाकर रख लिया और यह देख जैसे ही पत्नी आई तो उसके सर पर डंडे से जोरदार हमला कर दिया.

जिसके बाद पूरे घर में करीब 2 घंटे तक लूट की घटना को अंजाम दिया और घर से गहना, नगद, मोबाइल सहित कीमती सामान लेकर अपराधी चलते बने. घटना की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी ने कहा कि फिलहाल मामले की जांच चल रही है. वहीं, आशंका जताई जा रही है कि इस घटना को बंगाल के अपराधियों ने अंजाम दिया है.