logo-image

Bokaro Crime: अपराधी ने WhatsApp कॉल के जरिए मांगी रंगदारी, दी जान से मारने की धमकी

हत्या के मामले में फरार चल रहे अपराधी कौशल बिहारी ने अब व्हाट्सएप कॉल के जरिए लोहा व्यवसायियों को धमकी देना शुरू कर दिया है.

Updated on: 17 Dec 2022, 05:15 PM

highlights

  • फरार अपराधी ने व्यवसायी से की 5 लाख रंगदारी की मांग
  • व्हाट्सएप कॉल के जरिए लोहा व्यवसायियों को धमकी

 

Bokaro:

बोकारो में अपराधी बेखौफ नजर आ रहे हैं. हत्या के मामले में फरार चल रहे अपराधी कौशल बिहारी ने अब व्हाट्सएप कॉल के जरिए लोहा व्यवसायियों को धमकी देना शुरू कर दिया है. कौशल बिहारी ने रंगदारी के एवज में 5 लाख की मांग की है और रकम नहीं देने पर व्यवसायी को जान से मारने की धमकी दी है. हालांकि इस मामले में बीएस सिटी थाना पुलिस ने व्यवसायी रितेश सिंह की लिखित शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. फरार अपराधी कौशल बिहारी पर पहले से ही नर्सिंग होम संचालक से रंगदारी मांगने, हत्या सहित कई मुकदमे दर्ज हैं. नर्सिंग होम में रंगदारी के एवज में तोड़फोड़ मारपीट और हथियार के बल पर धमकी देने के मामले में वह जेल भी जा चुका है.

यह भी पढ़ें- जमीनी विवाद में भाई ने भाई को मारी गोली, पुलिस की लापरवाही भी आई सामने

जेल से निकलने के बाद कौशल बिहारी ने अपने साथियों से मिलकर राजकुमार सिंह नामक युवक को बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला. जिस मामले में वह फरार चल रहा है. सिटी डीएसपी कुलदीप कुमार की मानें तो फरार अपराधी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है. उन्होंने व्यवसायियों से अपील की है कि डरने की जरूरत नहीं है. वहीं पीड़ित रितेश कुमार सिंह ने बताया कि वह कुछ दिन से उसके व्यवसायिक साझेदार रवि को फोन कर रहा था. जब उसने फोन नहीं उठाया तो उसने व्हाट्सएप कॉल के जरिए जान से मारने की धमकी दी. इसके साथ ही व्यवसायी को गंदी-गंदी गाली देकर पांच लाख की रंगदारी की मांग की और नहीं देने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी दी है. धमकी के बाद व्यवसायी रितेश सिंह खौफ में जी रहे हैं. वहीं, पुलिस से सुरक्षा की मांग की है.

रिपोर्टर- संजीव कुमार