logo-image

Crime: पाकुड़ में इंसानियत शर्मसार, युवती के साथ 10 लोगों ने किया रेप

पाकुड़ जिले के अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक युवती की अस्मिता के साथ 10 लोगों ने खिलवाड़ किया.

Updated on: 24 Jul 2023, 09:05 PM

highlights

  • पाकुड़ में इंसानियत शर्मसार
  • युवती के साथ 10 लोगों ने किया रेप
  • दोस्त के साथ घूमने गई थी पीड़िता

Pakur:

पाकुड़ जिले के अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक युवती की अस्मिता के साथ 10 लोगों ने खिलवाड़ किया. इस घटना के बारे में सोचकर भी इंसानियत से भरोसा उठ जाता है कि हम आज ऐसे समाज में जी रहे हैं, जहां इंसान हैवान बन चुका है. किसी युवती के साथ एक नहीं बल्कि 10 लोगों ने बारी-बारी से रेप किया. सुनकर रूह तक कांप जाए, लेकिन उस युवती का क्या जिसके साथ यह घटना घटित हुई होगी. बता दें कि प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना महेशपुर प्रखंड क्षेत्र निवासी 28 वर्षीय युवती के साथ घटित हुई. जब वह अपने दोस्त के साथ अमड़ापाड़ा घूमने गई थी.

यह भी पढें- झारखंड विधानसभा में मॉब लिंचिंग बिल लाने की तैयारी में हेमंत सरकार, सियासत शुरू

10 लोगों ने युवती के साथ किया रेप

इस दौरान उसे 10 अज्ञात लोगों ने पकड़ लिया और वहां से उसे सुनसान इलाके में लेकर गए. जिसके बाद बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया. रेप के बाद पीड़िता अमड़ापाड़ा थाना गई और अपने साथ हुए दुष्कर्म की घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई. पीड़िता की रिपोर्ट के बाद एसडीपीओ अजीत कुमार विमल महिला थाना के पुलिस पदाधिकारियों के यहां पहुंचे और मामले की जानकारी ली. 

दोस्त के साथ घूमने गई थी पीड़िता

वहीं, मामले के बाद पुलिस छानबीन में जुट चुकी है और घटनास्थल पर पहुंचकर जांच कर रही है. घटनास्थल के निरीक्षण के साथ ही एसडीपीओ ने वहां के लोगों से पूछताछ भी की. बता दें कि एसडीपीओ ने मामले के बारे में बताया कि पीड़िता ने जो शिकायत दर्ज कराई है उसके अनुसार 10-12 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. वहीं, पीड़िता जिस दोस्त के साथ अमड़ापाड़ा आई थी, वह उसकी भी पहचान नहीं बता पा रही है. फिलहाल प्राथमिकी दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है.