logo-image

CM सोरेन ने BJP को बताया झूठ का पुलिंदा, पलामू वासियों को दी सौगात

सीएम हेमंत सोरेन झारखंड के पलामू जिले में पहुंचे. पलामू के मेदिनीनगर के पुलिस स्टेडियम में आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शुक्रवार को सीएम सोरेन आए थे.

Updated on: 01 Dec 2023, 08:09 PM

highlights

  • सीएम सोरेन ने बीजेपी पर साधा निशाना
  • बीजेपी को बताया झूठ का पुलिंदा
  • झारखंड को देश में नंबर 1 बनाना झामुमो का लक्ष्य

Palamu:

सीएम हेमंत सोरेन झारखंड के पलामू जिले में पहुंचे. पलामू के मेदिनीनगर के पुलिस स्टेडियम में आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शुक्रवार को सीएम सोरेन आए थे, जहां उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. बीजेपी पर जुबानी हमला करते हुए सीएम सोरेन ने बीजेपी को झूठ का पुलिंदा बता दिया. इसी के साथ 99 करोड़ की लागत से निर्मित 110 योजनाओं का सीएम ने उद्घाटन किया और साथ ही 91 करोड़ 46 लाख रुपये की योजनाओं का शिलान्यास किया. सीएम सोरेन ने विभिन्न योजनाओं के लाभुकों के बीच 68.67 करोड़ की परिसंपत्तियों का भी वितरण किया. 

यह भी पढ़ें- Bihar News: पीएम आवास योजना में गड़बड़झाला, लाभुकों को नहीं मिली अब तक एक भी किस्त

बीजेपी को बताया झूठ का पुलिंदा

कार्यक्रम के दौरान आगामी चुनाव को देखते हुए सीएम सोरेन ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. सोरेन ने कहा कि बीजेपी का मतलब झूठ का पुलिंदा है. बीजेपी ने जो वादे किए  कि वह गरीबों के खाते में पैसा देगी, ना तो पैसे दिए और ना ही नौकरी. इतना ही नहीं देश के रेल, हवाई जहाज जैसे सभी सरकारी संपत्ति को निजी हाथों में बेच दिया. वहीं, कहा कि झारखंड की वर्तमान सरकार हर हाल में गरीब विरोधी नीतियों के विरोध में संघर्ष करेगी.

सीएम सोरेन ने करोड़ों की योजनाओं का किया उद्धाटन

बता दें कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, मंत्री सत्यानन्द भोक्ता, मंत्री मिथलेश ठाकुर, मंत्री बादल पत्रलेख , मनिका विधायक रामचंद्र सिंह ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की. इस दौरान उसके साथ उपायुक्त शशि रंजन ने सीएम सोरेन और कार्यक्रम में पहुंचे सभी मंत्रियों को सम्मानित किया. आपको बता दें कि आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम पूरे झारखंड के सभी प्रखंडो में चलाया जा रहा है. करोड़ों रुपये की योजनाओं का शिलान्यास मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने किया. वहीं, आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत लोगों की समस्याओं का ऑन द स्पॉट निराकरण किया जा रहा है. 

झारखंड को नंबर 1 बनाना है 

सीएम सोरेन ने कार्यक्रम में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि झारखंड को अभी तक सशक्त युवा होना था, लेकिन पहले की सरकारों की गलतियों की वजह से और केंद्र सरकार की मदद नहीं मिलने से आज यह राज्य बीमार हो चुका है. बीमारी को ठीक कर झारखंड को देश में नंबर 1 बनाना ही झामुमो का लक्ष्य है.