logo-image

Crime: रांची में नाबालिग के साथ हैवानियत, 6 दरिंदों ने 33 दिनों तक किया रेप

झारखंड राज्य से लगातार बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आ रही है और अब राजधानी रांची से ऐसी खबर सामने आई है, जिसने इंसानियत को ही शर्मसार कर के रख दिया.

Updated on: 07 Dec 2022, 02:24 PM

highlights

. 33 दिनों तक नाबालिग से हैवानियत

. 6 लोगों ने गैंगरेप को दिया अंजाम 

. दो दरिंदे हो चुके हैं गिरफ्तार

Ranchi:

झारखंड राज्य से लगातार बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आ रही है और अब राजधानी रांची से ऐसी खबर सामने आई है, जिसने इंसानियत को ही शर्मसार कर के रख दिया. दरअसल, 6 दरिंदों ने 33 दिनों तक अलग-अलग जगहों पर ले जाकर एक नाबालिग के साथ गैंगरेप किया. इस मामले में बरियातू थाने में नाबालिग पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की जा चुकी है. मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 2 दरिंदे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जेल भेजे गए आरोपी का नाम अजय तिर्की उर्फ प्रिंस और गौरव सिंह उर्फ सुचित कुमार बताया जा रहा है. वहीं अजय चुटिया स्थित राम मंदिर के समीप का रहने वाला है, जबकि गौरव सिंह पंडरा का रहने वाला बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- 9 महीने से एक ही केस पुलिस के लिए बना सिरदर्द, बार-बार लापता हो रही लड़की

गौरव का अपर बाजार में आलू-प्याज का कारोबार है. इन दोनों आरोपी के अलावा पुलिस 4 अन्य दरिंदे की भी तलाश कर रही है, जो अभी फरार है. अन्य का नाम फौजी भाई उर्फ नवीन क्षेत्री, सेंटू, शनि और शाहिल है. दरिंदों की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि सबसे पहले आलू-प्याज कारोबारी गौरव सिंह ने उसे 24 अक्टूबर को अपने घर बुलाया और उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद 25 अक्टूबर को अपर बाजार में एक व्यक्ति के हाथों बेच दिया, जिसके बाद उसे बकरी बाजार के समीप एक कमरे में रखा जाता था. उक्त व्यक्ति उसे अलग-अलग जगहों पर ले जाता था और युवकों के हवाले कर देता था.

इसी तरह फिर अगले दिन कार लेकर होटल के बाहर पहुंचता था और कार में बैठाकर वापस उसी कमरे में ले जाकर छोड़ देता था. 26 नवंबर को उसे नामकुम स्थित एक कमरे से अजय तिर्की के साथ पुलिस ने पकड़ा. बकरी बाजार के उस कमरे के बारे में पुलिस जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है, जहां पीड़िता को रखा जाता था.