logo-image

Jharkhand Politics: हेमंत सरकार पर बीजेपी का हमला, कहा-झारखंड बन रहा लव जिहादियों की फैक्ट्री

झारखंड की विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी ने लव जेहाद के बढ़ते मामलों को लेकर हेमंत सरकार को कठघरे में खड़ा किया है. बीजेपी का मानना है कि हेमंत सरकार के कार्यकाल में झारखंड लव जिहादियों की फैक्ट्री बनता जा रहा है.

Updated on: 06 Jun 2023, 02:36 PM

highlights

  • झारखंड सरकार पर बीजेपी का हमला
  • झारखंड बन रहा लव जिहादियों की फैक्ट्री
  • कांग्रेस ने बीजेपी पर किया पलटवार

Ranchi:

झारखंड की विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी ने लव जेहाद के बढ़ते मामलों को लेकर हेमंत सरकार को कठघरे में खड़ा किया है. बीजेपी का मानना है कि हेमंत सरकार के कार्यकाल में झारखंड लव जिहादियों की फैक्ट्री बनता जा रहा है. बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा है कि ताजा घटना झारखंड के चाईबासा के चक्रधरपुर की है. एक ई रिक्शा चालक अदनान खान ने अमित कुमार बनकर एक सनातनी नाबालिग छात्रा का यौन शोषण किया. वह गर्भवती हुई तो उसका गर्भपात भी कराया. विश्वास में लेने के लिए शिव मंदिर जाकर विवाह का नाटक भी किया. ऐसे में बड़ा प्रश्न है कि सिर्फ अदनान की गिरफ्तारी से मामला समाप्त नहीं होगा. झारखंड में लगातार चल रहे लव जिहाद के षड्यंत्र के पीछे के साजिश करने वालों को भी शिनाख्त कर गिरफ्तार करने की जरूरत है.

कांग्रेस का पलटवार

वहीं, बीजेपी के आरोपों पर पलटवार करते हुए झारखंड की गठबंधन सरकार में शामिल कांग्रेस पार्टी ने कहा है कि देश की बेटियों के द्वारा बीजेपी सांसद पर यौन शोषण का आरोप लग रहा है, लेकिन गिरफ्तारी नहीं हुई है और बीजेपी चुप्पी भी साधी हुई है. प्रदेश कांग्रेस महासचिव राकेश सिन्हा ने कहा कि ऐसे में झारखंड बीजेपी लव जेहाद के मामलों को लेकर आरोप लगा रही है. जबकि गठबंधन सरकार में ऐसे मामलों पर त्वरित कार्रवाई हो रही है.

यह भी पढ़ें : Jharkhand News: धनबाद में दूसरे दिन भी ED की रेड, बालू खनन के मामले में कार्रवाई जारी

कई मामले आए सामने

हाल के दिनों में लगातार लव जेहाद जैसे मामलों को लेकर कहीं ना कहीं हेमंत सरकार घिरी हुई है. जिसको लेकर जनता की तरफ से विपक्ष आवाज बुलंद कर रही है. ऐसे में इन मामलों के खिलाफ त्वरित और कड़ी कार्रवाई की जरूरत है ताकि इस पर अंकुश लग सके.