logo-image

बन्ना गुप्ता ने NHM कर्मियों से की मुलाकात, दिया आश्वासन

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के बुलावे पर गुरुवार को एक बार फिर NHM कर्मियों का एक प्रतिनिधिमंडल उनके सरकारी आवास पर मिला.

Updated on: 01 Dec 2022, 09:03 PM

highlights

. NHM कर्मियों के नियमितीकरण की प्रकिया अब सकरात्मक पक्ष

. मंत्री बन्ना गुप्ता ने NHM कर्मियों को दिया आश्वासन

 

Ranchi:

NHM कर्मियों के नियमितीकरण की प्रकिया अब सकरात्मक पक्ष में आ रही है. स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के बुलावे पर गुरुवार को एक बार फिर NHM कर्मियों का एक प्रतिनिधिमंडल उनके सरकारी आवास पर मिला. मंत्री बन्ना गुप्ता ने उन्हें आश्वासन दिया कि इसको लेकर वो पॉजिटिव हैं. साथ ही उन्होंने विभाग को पत्र लिखकर कहा है कि इस संदर्भ में अन्य राज्यों के नियमितीकरण की प्रकिया की समीक्षा कर उन्हें रिपोर्ट दें ताकि इस दिशा में आगे कार्रवाई की जा सके. उन्होंने प्रतिनिधिमंडल को भरोसा दिलाया कि अपर मुख्य सचिव अरुण कुमार सिंह जी से उनकी बात हुई है. वो भी इस मामले में जल्द ही कोई ठोस कार्रवाई करेंगे और बीच का रास्ता निकालेंगे. बता दें कि इससे पहले भी NHM कर्मी स्वास्थ्य मंत्री से मुलाकात कर अपनी मांग रख चुके थे, जिसपर उन्होंने राज्य में कार्यरत 16 हजार एनएचएम कर्मियों को उनकी नौकरी नियमित करने को लेकर आश्वासन दिया.

यह भी पढ़ें-उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, अवैध शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

इससे पहले सैकड़ों एनएचएम कर्मी एक साथ इकट्ठा होकर स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के आवासीय कार्यालय पर पहुंचे थे और उनसे मुलाकात कर नियमितीकरण की मांग की थी. NHM कर्मियों की इस लगातार स्वास्थ्य मंत्री के साथ मुलाकात को लेकर पॉजिटिव न्यूज सामने आ रही है और बन्ना गुप्ता ने यह आश्वासन दिया है कि जल्द से जल्द उसकी यह मांग पूरी की जाएगी.