logo-image

सोशल मीडिया की दोस्ती का हुआ बुरा अंजाम, युवक ने खुद को और प्रेमिका को लगाई आग

जमशेदपुर के एक होटल में राकेश नाम के युवक ने अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा ली. वहीं, इस आग की चपेट में उसकी प्रेमिका भी आकर झुलस गई है.

Updated on: 20 Aug 2023, 12:02 PM

highlights

  • सोशल मीडिया की दोस्ती का हुआ बुरा अंजाम
  • बर्थडे मनाने के लिए प्रेमी ने प्रेमिका को बुलाया 
  • प्रेमी ने शादी के लिए प्रेमिका पर बनाया दबाव

Jamshedpur:

जमशेदपुर के एक होटल में राकेश नाम के युवक ने अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा ली. वहीं, इस आग की चपेट में उसकी प्रेमिका भी आकर झुलस गई है. राकेश ने महिला को मिलने के लिए एक होटल में बुलाया था, लेकिन वहां पहुंचने पर उसने खुद को आग के हवाले कर दिया. दरअसल, दोनों के बीच इंस्टाग्राम से दोस्ती हुई थी. देखते ही देखते दोनों की दोस्ती परवान चढ़ गई. ये रिस्ता दो सालों से चल रहा था. जिसके बाद युवक महिला से शादी का दबाव डालने लगा. 

प्रेमी ने शादी के लिए प्रेमिका पर बनाया दबाव

इसी को लेकर उसने बर्थडे मनाने के लिए महिला को एक होटल में बुलाया था. दोनों ने मिलकर पहले केक काटा. फिर युवक महिला पर शादी का दबाव डालने लगा. महिला के इनकार करने पर उसने आग लगा ली. जिसमें महिला भी 40 फीसदी झुलस गई है और युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है. फिलहाल महिला का इलाज टीएमएच में चल रहा है. जबकि युवक को रिम्स रेफर कर दिया गया है. जहां उसकी स्थिति काफी चिंताजनक बनी हुई है.

यह भी पढ़ें- बाबूलाल मरांडी ने सीएम हेमंत सोरेन को बताया आदिवासियों का विरोधी, ये बड़े कारण का दिया हवाला

दोनों का अस्पताल में चल रहा इलाज

युवक की पहचान राकेश के रूप में हुई है तो वहीं महिला की पहचान मीरा दास के रूप में हुई है. 10:30 बजे युवक ने होटल में कमरे की बुकिंग की थी और करीब 4.30 बजे महिला वहां पहुंची थी. मामला जमशेदपुर के साकची थाना अंतर्गत होटल चंद्रा के कमरा नंबर 103 का है. आग लगने के बाद होटल के कर्मचारी भागे-भागे कमरे में पहुंचे और दोनो की जान बचाकर उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया. होटल स्टाफ ने मामले की जानकारी पुलिस को भी दे दी है. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.