logo-image

साहिबगंज जिले में एक और महिला हुई शिकार, मोबाइल दुकानदार ने किया गंदा काम

रुबिका का मामला अभी ठंढा भी नहीं हुआ है कि एक और महिला इसका शिकार हुई है. महिला अपना मोबाइल ठीक करवाने एक दुकान पर गई थी लेकिन दुकानदार ने उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया ना केवल उसके साथ दुष्कर्म किया बल्कि उसे जान से मारने की धमकी भी दी.

Updated on: 19 Dec 2022, 09:27 AM

highlights

  • दुकानदार ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया 
  • अकेला पाकर उसके साथ जबरदस्ती बलात्कार किया 
  • आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया 

Sahibganj:

हमारे देश में महिलाएं आय दिन शोषण का शिकार होती हैं. प्रशासन के लाख कोशिशों के बाद भी ऐसी घटनाएं नहीं थम रही है. झारखंड में ऐसी घटनाएं आम होते जा रही है. रुबिका का मामला अभी ठंढा भी नहीं हुआ है कि एक और महिला इसका शिकार हुई है. महिला अपना मोबाइल ठीक करवाने एक दुकान पर गई थी लेकिन दुकानदार ने उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया ना केवल उसके साथ दुष्कर्म किया बल्कि उसे जान से मारने की धमकी भी दी. 

मामला साहिबगंज जिले के मिर्जाचौकी थाना क्षेत्र के मंडरो बाजार की है. जहां एक पहाड़िया महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. घटना के संबंध में पीड़ित के रिश्तेदार ने बताया कि मंडरो बाजार में सद्दाम मोबाइल सेंटर के मोबाइल दुकान में उसने मोबाइल बनाने के लिए काफी समय पहले दिया था. जिसको लेने के लिए वो दुकान पर गई थी लेकिन अकेला पाकर सुनसान जगह पर पहले तो उसे मोबाइल देने के बहाने ले गया और फिर उसके साथ जबरदस्ती बलात्कार किया साथ ही किसी को बोलने पर जान से मार देने की धमकी भी दी. वहीं, घटना को लेकर पीड़ित ने परिजन के साथ प्रशासन को देर रात आवेदन देकर करवाई की बात की जिसके बाद आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़े : ग्रामीणों और स्कूल प्रबंधक की लड़ाई में पीस रहा बच्चों का भविष्य, एक माह से स्कूल में लटका ताला

आपको बता दें कि, झारखंड के साहिबगंज में एक पहाड़िया आदिम जनजाति की युवती रुबिका की उसके ही पति दिलदार अंसारी ने हत्या कर दी और उसे शव को 12 टुकड़ों में कटर से काटकर बोरे में अपने ही घर के अंदर रखा था. दिलदार अंसानी ने अभी हाल ही में मृतक युवती से बहला-फुसलाकर दूसरी शादी की थी. 

रिपोर्ट - गोविंद कुमार