logo-image

झारखंड में कोरोना वायरस से एक और मौत, 95 नए मामलों के साथ मरीजों की संख्या 922 पहुंची

झारखंड में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 95 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमित लोगों की कुल संख्या बढ़कर 922 हो गई है.

Updated on: 06 Jun 2020, 07:52 AM

रांची:

झारखंड (Jharkhand) में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 95 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमित लोगों की कुल संख्या बढ़कर 922 हो गई है, जबकि इस दौरान रांची (Ranchi) में एक और संक्रमित व्यक्ति की मौत हो जाने के बाद राज्य में इस बीमारी से मरने वालों की संख्या बढ़कर 7 हो गयी. स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि झारखंड में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस (Corona Virus) संक्रमण के 95 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमित लोगों की कुल संख्या बढ़कर 922 हो गई है.

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार के इस फैसले से दलहन किसानों के लिए खड़ी हो सकती है मुश्किल

रांची में एक और संक्रमित व्यक्ति की मौत हो जाने के बाद राज्य में इस बीमारी से मरने वालों की संख्या बढ़कर सात हो गयी. जिस संक्रमित व्यक्ति की शुक्रवार को मौत हुई, वह सिमडेगा से यहां एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए आया था. उसे कुछ दिन पूर्व उसे रिम्स में भेज दिया गया था जहां उसकी मौत हो गयी. वह किडनी की बीमारी से भी ग्रस्त था.

यह भी पढ़ें: आज INDO-CHINA में बनेगी बात? बॉर्डर पर हालात काबू में; चीन चर्चा को तैयार

राज्य में देर रात जारी रिपोर्ट के अनुसार 922 संक्रमितों में से 654 प्रवासी मजदूर हैं जो देश के विभिन्न भागों से राज्य लौटे हैं. राज्य के 922 संक्रमितों में से 410 लोग अब तक ठीक होकर अपने घरों को लौट चुके हैं. इसके अलावा 505 अन्य संक्रमितों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में जारी है. और सात अन्य लोगों की मौत हो चुकी है.

यह वीडियो देखें: