News Nation Logo

40 साल बाद जम्मू-कश्मीर सरकार के हो जाएंगे सारे प्रोजेक्ट, NHPC से है ये करार

केंद्रीय मंत्री आर के सिंह ने कहा कि जो लोग सत्ता में थे उन लोगों को ज्यादा हिसाब देना होगा कि इतना जो पैसे 30 और 40 साल में पैसा आया वो कहा गया. इसके बारे में जरा सोचिए कि बाहर से यहां लोग क्यों नहीं आना चाहते.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 03 Jan 2021, 04:07:48 PM
After 40 years all projects of Jammu and Kashmir government will be don

40 साल बाद जम्मू-कश्मीर सरकार के हो जाएंगे सारे प्रोजेक्ट (Photo Credit: न्यूज नेशन)

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर सरकार और NHPC के बीच साइन हुए MoU में बड़ा फैसला लिया गया. जम्मू-कश्मीर के लेफ्टिनेंट गवर्नर मनोज सिन्हा ने कहा कि 40 साल बाद जम्मू-कश्मीर सरकार के सारे प्रोजेक्ट हो जाएंगे. उन्होंने कहा कि कई लोग ये सोच कर बैठ गए थे कि पानी और बिजली को तिजोरी में छुपाके रख लेंगे. मैं आश्वस्त करता हूं कोई इन्हें ले जाने वाला नहीं है.

यह भी पढ़ें : भगवान राम पर टिप्पणी के बाद सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर बोला हमला

केंद्रीय मंत्री आर के सिंह ने कहा कि जो लोग सत्ता में थे उन लोगों को ज्यादा हिसाब देना होगा कि इतना जो पैसे 30 और 40 साल में पैसा आया वो कहा गया. इसके बारे में जरा सोचिए कि बाहर से यहां लोग क्यों नहीं आना चाहते. इसके लिए ऊर्जा के क्षेत्र में सबसे ज्यादा काम करना होगा और इसके लिए आप को काम भी करने देना होगा. बहुत सारे प्रोजेक्ट प्राइवेट पार्टी को दे दिए जो उसे पूरा कर नहीं पाए, तो ये उनसे पूछना चाहिए.

यह भी पढ़ें : 30 जनवरी तक ब्रिटेन से आने वालों का COVID Test होगा

आर के सिंह ने कहा कि उनसे सवाल करना चाहिए कि ये पूरा क्यों नही हुए. ये लोग कर क्या रहे थे आपने लंदन और पेरिस में महल बना लिए, इन लोगों को शर्म नहीं आती जो अपने घर भरते रहे. साथ ही उन्होंने विपक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि दोनों पार्टियों को लाना चाहिए और पूछना चाहिए. आखिर आप लोगों ने जम्मू कश्मीर के साथ ऐसा क्यों किया. 

First Published : 03 Jan 2021, 03:57:06 PM

For all the Latest States News, Jammu & Kashmir News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.