logo-image

राहुल भट्ट की हालिया हत्या दुर्भाग्यपूर्ण है : LG मनोज सिन्हा

रामबन जिले में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर निर्माणाधीन चार लेन की सुरंग का एक हिस्सा बृहस्पतिवार रात ढह गया था. अब तक 1 शव निकाला गया है और 9 लोग अब भी फंसे हैं. 

Updated on: 20 May 2022, 11:19 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर में सरकारी कर्मचारी और कश्मीरी पंडित राहुल भट की हत्या के बाद घाटी का माहौल अशांत है. कश्मीर पंडितों के विरोध-प्रदर्शन पर आंसू गैस दागने ने मामले को औऱ बिगाड़ दिया है. जम्मू-कश्मीर के लेफ्टिनेंट गवर्नर मनोज सिन्हा ने इस पूरे मामले पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि, राहुल भट की हालिया हत्या दुर्भाग्यपूर्ण है. एसआईटी का गठन रिपोर्ट आने के बाद हम उस पर गौर करेंगे. जम्मू-कश्मीर के सभी निवासियों को सुरक्षित रहने का अधिकार है. हालांकि यह कुल मिलाकर शांतिपूर्ण रहा है, कुछ घटनाएं हुईं. हम इससे लड़ने के लिए रणनीति बना रहे हैं. 

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा सुरंग ढहने की जगह पर और रामबन में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक पर्वत मेकरकोट क्षेत्र के एक हिस्से के ढहने पर कहा कि, एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमें वहां मौजूद हैं. वहां कई लोग फंसे हुए हैं. रिपोर्ट आने पर हम आपको और विवरण देंगे.

यह भी पढ़ें : कोरोना के बाद भी 16 महीनों में 58 ‘यूनिकॉर्न’ का जन्म, कहानी इंडिया की यूनिकॉर्न वाली सेंचुरी की 

जम्मू-कश्मीर के रामबन में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर मेकरकोट क्षेत्र में एक पहाड़ का एक हिस्सा एक रेस्क्यू ऑपरेशन स्थल के पास गिर गया है. यहां कल देर रात एक निर्माणाधीन सुरंग का एक हिस्सा ढह गया था. रामबन के उपायुक्त और डीडीसी, मस्सारतुल इस्लाम ने कहा कि हम कुछ इस तरह की उम्मीद नहीं कर रहे थे. 2 मशीनें फंस गईं. आंधी तूफान के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन प्रभावित हुआ है. ऑपरेशन के 16-17 घंटे बर्बाद हो गए. नया मूल्यांकन करना होगा. रामबन जिले में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर निर्माणाधीन चार लेन की सुरंग का एक हिस्सा बृहस्पतिवार रात ढह गया था. अब तक 1 शव निकाला गया है और 9 लोग अब भी फंसे हैं.