logo-image

श्रीनगर के नौगाम में आतंकी हमला, 2 गैर स्थानीय मजदूर घायल

श्रीनगर के नौगाम इलाकों में आतंकवादियों ने 2 गैर स्थानीय मजदूरों को निशाना बनाया, दोनों को घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Updated on: 22 Apr 2022, 09:25 PM

नई दिल्ली:

श्रीनगर के नौगाम इलाकों में आतंकवादियों ने 2 गैर स्थानीय मजदूरों को निशाना बनाया, दोनों को घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि इलाके की घेराबंदी कर तलाश जारी है. जानकारी के अनुसार, श्रीनगर के नौगाम इलाके में आतंकियों ने दूसरे राज्य से आए मजदूरों को निशान बनाया है. यह पहली बार नहीं है इसके पहले भी आतंकियों ने बाहरी मजदूरों  की गोली मारकर हत्या की थी. आतंकियों का मकसद बाहर के लोगों को आतंकित कर घाटी से भगाना है. घाटी में आतंकियों द्वारा लगातार गैर स्थानीय मजदूरों, सुरक्षाबलों और पुलिस पर हमला किया जा रहा है. सुरक्षाबल औऱ पुलिस के जवानों द्वारा घाटी में चलाए जा रहे तलाशी अभियान से पाक समर्थित आतंकी घबरा गए हैं और वे निर्दोषों को निशाना हना रहे हैं.

यह भी पढ़ें : शादी के दिन सफ़ेद जोड़े में नज़र आए IAS टीना डाबी और प्रदीप, सामने आई पहली तस्वीर

इससे पहले 4 अप्रैल को जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर के लाल चौक के मैसूमा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 2 जवान घायल हो गए थे. दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. श्रीनगर के लाल चौक के मैसूमा में हुए आतंकवादी हमले में घायल सीआरपीएफ के एक जवान ने अस्पताल में दम तोड़ दिया है. धमाके से लाल चौक में खड़ी कुछ गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा है. सुरक्षाबल इलाके की घेराबंदी करके आतंकियों की तलाश में जुट गए हैं. शुक्रवार को एनआईए की टीम सीआईएसएफ पर हमले के स्थान पर गयी.