logo-image

आर्टिकल-370 हटने की वर्षगांठ से पहले पुलवामा में ग्रेनेड अटैक, बिहार के मजदूर की मौत

जम्मू-कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए पाकिस्तान लगातार नापाक हरकत कर रहा है, लेकिन भारतीय सेना के जवान पाक की हर नापाक हरकत को नाकाम कर दे रहे हैं. आतंकवादी अब जम्मू-कश्मीर के बाहरी लोगों को अपना निशाना बना रहे हैं.

Updated on: 04 Aug 2022, 11:21 PM

highlights

  • पुलवामा के गदूरा इलाके में टारगेट किलिंग, दो मजदूर घायल
  • पुलवामा में आतंकियों ने बाहरी मजदूरों पर ग्रेनेड फेंका

जम्मू:

जम्मू-कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए पाकिस्तान लगातार नापाक हरकत कर रहा है, लेकिन भारतीय सेना के जवान पाक की हर नापाक हरकत को नाकाम कर दे रहे हैं. आतंकवादी अब जम्मू-कश्मीर के बाहरी लोगों को अपना निशाना बना रहे हैं. इस बीच पुलवामा से टारगेट किलिंग की एक बड़ी खबर सामने आई है. आतंकियों ने बाहरी मजदूरों पर ग्रेनेड हमला किया, जिसमें बिहार के एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए हैं. जम्मू-कश्मीर में ये आतंकी हमला आर्टिकल-370 हटने की वर्षगांठ से एक दिन पहले हुआ है. आपको बता दें कि केंद्र सरकार ने जम्मू-कश्मीर से 5 अगस्त 2019 को आर्टिकट-370 खत्म कर दिया था.  

यह भी पढ़ें : AAP ने वित्त मंत्री से मुलाकात कर सरायों पर लगाए GST को वापस लेने की मांग की

जम्मू-कश्मीर पुलिस का कहना है कि पुलवामा के गदूरा इलाके में आतंकियों ने बाहरी मजदूरों पर ग्रेनेड फेंका. इस आतंकी घटना में बिहार के रहने वाले एक मजदूर की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए. इसके बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है. हालांकि, वारदात को अंजाम देने के बाद आतंकवादी घटनास्थल से भाग निकले हैं. सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाश में सर्च अभियान शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश में बंद होंगे फर्जी मदरसे?

जम्मू-कश्मीर पुलिस के अनुसार, आतंकवादी हमले में मारे गए मजदूर की पहचान बिहार के सकवा परसा निवासी मोहम्मद मुमताज के रूप में हुई है. घायलों की पहचान बिहार के रामपुर निवासी मोहम्मद आरिफ और मोहम्मद मजबूल के रूप में हुई है. अस्पताल में दोनों घायलों का इलाज चल रहा है, दोनों की हालात अभी स्थिर है.