logo-image

J&K में फिर टारगेट किलिंग, आतंकियों ने एक और नागरिक को मौत के घाट उतारा

Jammu-Kashmir Target killing :  जम्मू-कश्मीर में टारगेट किलिंग की घटानाएं बढ़ती जा रही हैं. आतंकियों एक बार फिर एक बाहरी नागरिक को अपना निशाना बनाया है

Updated on: 26 Feb 2023, 12:46 PM

New Delhi:

Jammu-Kashmir Target killing :  जम्मू-कश्मीर में टारगेट किलिंग की घटानाएं बढ़ती जा रही हैं. आतंकियों एक बार फिर एक बाहरी नागरिक को अपना निशाना बनाया है. कश्मीर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आतंकियों ने आज यानी रविवार को एक नागरिक पर गोली बरसाकर उसको मौत के घाट उतार दिया. पुलिस के अनुसार आतंकवादियों ने पुलवामा के अल्पसंख्यक संजय शर्मा नाम के एक नागरिक पर बाजार जाते समय गोलीबारी की. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन चोटों के कारण उनकी मृत्यु हो गई. इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है.

जानकारी के अनुसार पुलवामा स्थित अचन इलाके के रहने वाले संजय शर्मा पुत्र काशीनाथ शर्मा मार्केट जा रहे थे. इस दौरान आतंकियों ने उन पर हटैक कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने उनको घायलावस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई. फिलहाल सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की नाकाबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में दूसरे प्रदेशों से पहुंचे नागरिकों को लगातार निशाना बनाया जा रहा है. आतंकी उनकी सरेराह हत्या कर रहे हैं. आतंकी जिन लोगों को निशाना बना रहे हैं, उनमें अधिकांश रेहडी लगाने वाले या श्रमिक वर्ग से हैं. 

Cancelled Train List Today: यात्रीगण ध्यान दें... आज स्टेशन नहीं पहुंचेगी आपकी ट्रेन! ऐसे चेक करें स्टेटस

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में पिछले कुछ दिनों में ही टारगेट किलिंग के घटनाएं तेज हुई हैं. आतंकवादियों का मकसद टारगेट किलिंक के डर से बाहरी लोगों को कश्मीर में आने से रोकना है. टारगेट किलिंग के पीछे हमारे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के नापाक मंसूबे हैं. पाकिस्तान को कश्मीर में शांति व्यवस्था पसंद नहीं है. अब चूंकि आर्टिकल 370 और 35ए हटने के बाद से वहां माहौल सुधरा है और अब विधानसभा के चुनाव भी होने वाले हैं. ऐसे में पाकिस्तान अपने दहशतगर्दों के माध्यम से वहां अशांति पैदा करना चाहता है.