logo-image

Raksha Bandhan 2020: जम्मू में दिखा रक्षाबंधन का अलग रंग, कोरोना वॉरियर्स को बांधी राखी

महामारी कोरोनावायरस के बीच आज देशभर में रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया जा रहा है. सभी बहनें अपने भाई की कलाई पर राखी बांधकर उनकी लंबी उम्र की दुआएं मांग रही हैं. वहीं जम्मू में राखी के मौके पर एक अलग ही तस्वीर सामने आई. यहां की कुछ लड़कियों ने रक्षाबंधन

Updated on: 03 Aug 2020, 03:21 PM

नई दिल्ली:

महामारी कोरोनावायरस के बीच आज देशभर में रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया जा रहा है. सभी बहनें अपने भाई की कलाई पर राखी बांधकर उनकी लंबी उम्र की दुआएं मांग रही हैं. वहीं जम्मू में राखी के मौके पर एक अलग ही तस्वीर सामने आई. यहां की कुछ लड़कियों ने रक्षाबंधन के दिन एक अलग ही मिसाल बनाई. दरअसल, ये लड़कियां जम्मू के गांधीनगर अस्पताल में कोविड सेंटर पर राखी और मिठाई लेकर पहुंची, जहां इन्होंने कोरोना वॉरियर्स को राखी बांधी. ये सभी कोरोना वॉरियर्स रक्षाबंधन के दिन अपनी ड्यूटी पर तैनात हैं.

राखी बांधने पहुंची इन सभी लड़कियों ने कोरोना का ध्यान रखते हुए हाथों में ग्लब्स और चेहरे पर मास्क लगा के रखा हुआ था. इसके अलावा सभी ने हॉस्पिटल स्टाफ के पास पहुंचेंने से पहले रखी के साथ दूसरे समान को भी सेनिटाइजर किया.

ये भी पढ़ें: Raksha Bandhan 2020: आज है रक्षाबंधन का त्यौहार, बहनें बांधेंगी भाईयों की कलाई पर राखी

यहां पहुंची इन लड़कियों के मुताबिक. देश भर में इस समय डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ इस माह मारी से लड़ रहे है और देश के लोगो की जान बचा रहे है. ऐसे में इन लोगो का रिश्ता भी भाई-बहन के रिश्ते से कम नही है. यहीं कारण है कि वो आज इन सभी कोरोना वारियर की लंबी उम्र की दुआएं मांगने के लिए उन्हें रखी बंधने पहुंची है.