logo-image

महबूबा मुफ्ती ने कहा-घाटी में शिक्षकों की हत्या डबल इंजन सरकार की विफलता

यह डबल इंजन सरकार की विफलता है. मुझे डर है कि इन घटनाओं के बाद, उन्हें कश्मीर पर और प्रतिबंध लगाने का बहाना मिल जाएगा.

Updated on: 07 Oct 2021, 08:08 PM

highlights

  • घाटी में कोई न कोई किलिंग हो रही है,आज भी हमारे दो टीचर मारे गए हैं
  • इन घटनाओं के बाद उन्हें कश्मीर पर और प्रतिबंध लगाने का बहाना मिल जाएगा
  • पिछले ढाई साल से कश्मीर में जुल्म ढाए हैं

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री एवं पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने मंगलवार को श्रीनगर में माखन लाल बिंदू के आवास का दौरा किया, जिसे आतंकवादियों ने मार दिया था. माखन लाल बिंदू शिक्षक थे. मृतक के परिवार को सांत्वना देते हुए महबूबा मुफ्ती ने केंद्र सरकार और जम्मू-कश्मीर प्रशासन पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि "यह डबल इंजन सरकार की विफलता है. मुझे डर है कि इन घटनाओं के बाद, उन्हें कश्मीर पर और प्रतिबंध लगाने का बहाना मिल जाएगा." उन्होंने कहा कि सरकार घाटी के लोगों के साथ ज्यादती कर रही है.

घाटी में कोई न कोई किलिंग हो रही है. आज भी हमारे दो टीचर मारे गए हैं. यह डबल इंजन सरकार की सबसे बड़ी नाकामी है, क्योंकि उन्होंने पिछले ढाई साल से कश्मीर में जुल्म ढाए हैं, यहां सख्त पॉलिसी अपनाए हैं. सरकार कहती है कि हम सुरक्षा के लिए ये काम कर रहे हैं. चाहे किसी से मारपीट हो या नौकरी से निकालना हो या बिजनेसमैन के घर छापेमारी हो, सरकार कहती है कि हम ये काम सिर्फ आतंकवाद को खत्म करने के लिए कर रहे हैं. 

यह भी पढें: लखीमपुर केस में दो आरोपी गिरफ्तार, मंत्री के बेटे से भी होगी पूछताछ

घाटी में हालात खराब हो रहे हैं. यूपी के लखीमपुर खीरी में बीजेपी के मंत्री के बेटे ने आठ लोगों को कुचल दिया है. सरकार कश्मीर में और सख्ती करेगी. सरकार लोगों को जीने नहीं दे रही है. सरकार अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए कश्मीर के लोगों को और तंग करेगी.