News Nation Logo
Breaking
Banner

महबूबा मुफ्ती ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, इस मामले में हस्तक्षेप करने का अनुरोध

टी20 विश्व कप मैच (T20 World Cup cricket) में भारत पर पाकिस्तान की जीत (Pakistan win) के बाद कथित रूप से भारत विरोधी संदेश साझा करने के आरोप में तीन कश्मीरी छात्रों (Kashmiri students) को गिरफ्तार किया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 30 Oct 2021, 04:14:02 PM
Mehbooba Mufti

महबूबा मुफ्ती ने पीएम मोदी को लिखा पत्र (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने पर तीन कश्मीरी छात्र गिरफ्तार
  • इन युवाओं का भविष्य नष्ट न हो, इसलिए प्रधानमंत्री हस्तक्षेप करें

नई दिल्ली:  

टी20 विश्व कप मैच (T20 World Cup cricket) में भारत पर पाकिस्तान की जीत (Pakistan win) के बाद कथित रूप से भारत विरोधी संदेश साझा करने के आरोप में तीन कश्मीरी छात्रों (Kashmiri students) को गिरफ्तार किया गया है. इस मामले को लेकर जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती (PDP President Mehbooba Mufti) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) को पत्र लिखा है. इस पत्र के जरिये महबूबा मुफ्ती ने पीएम नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi) को इस मामले में हस्तक्षेप करने का अनुरोध किया है. 

यह भी पढ़ें : बिग बॉस 15 में कैटरीना कैफ खोलेंगी राज, बोलेंगी अपने अफेयर पर बड़ी बात

महबूबा मुफ्ती ने टी20 विश्व कप क्रिकेट मैच में पाकिस्तान की जीत का कथित रूप से जश्न मनाने के लिए आगरा में तीन कश्मीरी छात्रों की गिरफ्तारी के संबंध में पीएम मोदी को चिट्ठी लिखी है. उन्होंने पत्र में कहा है कि मैं आपसे हस्तक्षेप करने का अनुरोध करती हूं, ताकि इन युवाओं का भविष्य नष्ट न हो.

आपको बता दें कि पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के आगरा से तीनों छात्रों को राजा बलवंत सिंह इंजीनियरिंग टेक्निकल कॉलेज से निष्कासित कर दिया गया था. वहीं, कॉलेज प्रशासन ने घोषणा की थी कि जब तक कश्मीरी छात्रों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जबरन परिसर में घुसने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाती, तब तक कॉलेज बंद रहेगा.

यह भी पढ़ें : T20 World Cup: शमी को लेकर कोहली ने तोड़ी चुप्पी, कहा धर्म पर ...

आगरा सर्कल ऑफिसर (लोहामंडी) सौरभ सिंह ने कहा कि अरशद यूसुफ, इनायत अल्ताफ शेख और शौकत अहमद गनई के रूप में पहचाने गए तीन छात्रों को बुधवार देर शाम गिरफ्तार किया गया. अधिकारी ने कहा कि उन्हें आज मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा.

First Published : 30 Oct 2021, 03:53:57 PM

For all the Latest States News, Jammu & Kashmir News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.