logo-image

बिग बॉस 15 में कैटरीना कैफ खोलेंगी राज, बोलेंगी अपने अफेयर पर बड़ी बात

सलमान खान (Salman Khan)अपने शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में है. शो शुरुआत से ही लाइम लाइट में बना हुआ है. शो आने से पहले ही लगातार चर्चा में था. और लोगों को यह काफी पसंद भी आ रहा है.

Updated on: 30 Oct 2021, 03:57 PM

मुंबई:

सलमान खान (Salman Khan)अपने शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में है. शो शुरुआत से ही लाइम लाइट में बना हुआ है. शो आने से पहले ही लगातार चर्चा में था. और लोगों को यह काफी पसंद भी आ रहा है. शो में आए दिन हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता है. कंटेस्टेंट कैमरे के लिए कुछ करने को तैयार हैं. शो में लड़ाई झगड़ा होना तो जैसे आम बात हो गई है. अगर इन सब बातों से हटकर बात करे तो वीकेंड का वार भी आने वाला है. जिसमें सलमान खान कंटेस्टेंट को फटकार लगाते हुए दिखाई देंगे. इस बार वीकेंड का वार बेहद खास होने वाला है. क्योंकि शो में इस बार स्पेशल गेस्ट मौजूद होंगे. जिसे देखने के बाद दर्शक भी काफी खुश होंगे.

सलमान से कैटरीना कैफ करेंगी दिल की बात -

आपको बता दें इस बार वीकेंड के वार में कैटरीना कैफ नजर आएंगी. शो में उनके आने की वजह साफ है. एक्ट्रेस अपनी फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi)की प्रमोशन करने के लिए शो में पहुंची है. एक्ट्रेस के साथ फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) भी नजर आएंगे. वहीं अदाकारा अपने फिल्म का प्रमोशन करने के लिए अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति 12 (Kon Banega Crorepati 12) में भी पहुंची थी. जब एक्ट्रेस शो बिग बॉस 15 में पहुंची है तो लोगों के मन में एक सवाल भी उठ रहा है कि वो अपने और विक्की कौशल के रिश्ते पर कुछ बोलती हैं या नहीं. ये बातें लोगों के दिमाग में लगातार चल रही हैं कि कैट इन खबरों की कब पुष्टि करेंगी.

यह भी जानें -अक्षय कुमार और जैकलीन का बना कॉमेडी मूमेंट

फैंस के सवालों का जवाब एक्ट्रेस कब देती हैं. वो समय आने पर ही पता चलेगा. वैसे अफेयर की बात चल ही रही है तो कैट और भाईजान के रिलेशन को कौन भूल सकता है. इन दोनों के इश्क की चर्चा ने भी खूब जोर पकड़ रखा था. इनका रिश्ता भी खूब लंबा चला था. बाद में किसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया था. लेकिन दोनों के बीच आज भी शानदार बॉन्डिंग देखने को मिलती है. और लोगों को पसंद भी खूब आती है. वैसे कैट बिग बॉस 15 में भाई जान के साथ काफी एंजॉय करती हुई नजर आती हैं.