logo-image
लोकसभा चुनाव

महबूबा मुफ्ती का हमला- कश्मीर में खून-खराबे से BJP को फायदा

PDP की प्रमुख महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने एक बार फिर मोदी सरकार (Modi Government) पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार (Central govt) गुपकार गठबंधन गठबंधन से डरती है.

Updated on: 29 May 2022, 06:07 PM

नई दिल्ली:

PDP की प्रमुख महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने एक बार फिर मोदी सरकार (Modi Government) पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार (Central govt) गुपकार गठबंधन गठबंधन से डरती है, क्योंकि अगर हम साथ आए तो घाटी में उनकी भयावह योजना विफल हो जाएगी. कश्मीर में केंद्र की नीति विफल हो गई है और उन्हें अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) और मुफ्ती मोहम्मद सईद (Mufti Mohammad Sayeed) की नीति पर वापस आना होगा. 

यह भी पढ़ें : नेपाल से उड़े लापता विमान का सुराग, मानापाथी में हुआ क्रैश

महबूबा मुफ्ती ने पहली बार केंद्र सरकार पर निशाना नहीं साधा है, बल्कि इससे पहले भी कई बार वे सरकार के खिलाफ बोलती रहती हैं. उन्होंने कहा कि कश्मीर में खून-खराबे से भारतीय जनता पार्टी (BJP) को फायदा होगा. जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल- 370 हटने से वहां के हालात औक खराब हुए हैं. भाजपा को एक बार फिर वाजपेयी और मुफ्ती सईद की नीति पर लौटना ही पड़ेगा. 

यह भी पढ़ें : CM अरविंद केजरीवाल का बड़ा हमला- कलयुग में किसानों ने सरकार का घमंड तोड़ा

आपको बता दें कि इससे पहले जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम ने अप्रत्यक्ष तौर पर भाजपा शासित राज्यों के शासन पर कटाक्ष करते हुए मुसलमानों का उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा था कि देश को गुजरात मॉडल, यूपी मॉडल, असम मॉडल, एमपी मॉडल- आप इसे जो भी कहें, में बदलने का प्रयास किया जा रहा है. सीएम आपस में प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं कि मुसलमानों को सबसे ज्यादा कौन परेशान कर सकता है, इसलिए मंदिरों और मस्जिदों के मुद्दे उठाए जा रहे हैं.