logo-image

जम्मू-कश्मीर: भूस्खलन में 4 की मौत, 6 लोगों के घायल होने की आशंका

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में शनिवार को हुए भूस्खलन में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि छह अन्य घायल हो गए. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

Updated on: 29 Oct 2022, 11:34 PM

नई दिल्ली:

Kishtwar land slide in Jammu Kashmir : जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir ) के किश्तवाड़ जिले में शनिवार को हुए भूस्खलन में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि छह अन्य घायल हो गए. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. अधिकारियों ने कहा कि मलबे के नीचे दबे चार लोगों के मारे जाने की आशंका है, जबकि किश्तवाड़ में निर्माणाधीन रैटल जलविद्युत परियोजना (Hydro project landslide) के स्थल पर भूस्खलन के बाद छह घायलों को बचा लिया गया है.

यह भी पढ़ें : South Korea: हैलोवीन उत्सव में लोगों को पड़ा दिल का दौरा, 59 की मौत

उन्होंने कहा कि जब इलाके में भूस्खलन हुआ तो उसके चालक और मजदूरों के साथ एक जेसीबी मशीन मलबे में दब गई. घायलों को डोडा जिले के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटनास्थल पर राहत और बचाव अभियान जारी है.

यह भी पढ़ें : LG ने CM अरविंद केजरीवाल को रेड लाइट ऑन गाड़ी ऑफ फाइल वापस भेजी, पुनर्विचार करने की सलाह दी

इस घटना के बाद जम्मू-कश्मीर के एलजी मनोज सिन्हा (LG Manoj Sinha) ने शोक व्यक्त किया. उपराज्यपाल (LG) ने भरोसा दिया है कि भारतीय सेना, एसडीआरएफ और पुलिस टीम राहत एवं बचाव अभियान में जुटी है. उन्होंने जिला प्रशासन को सभी जरूरी सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं.