News Nation Logo

Jammu-Kashmir: अनंतनाग में मुठभेड़, एक और आतंकी मारा गया

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 10 Oct 2022, 07:47:05 AM
terrorist

अनंतनाग में सुरक्षा बलों को मिली सफलता, एक आतंकी ढेर (Photo Credit: File Photo)

जम्मू:  

Jammu-Kashmir : जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में अशांति फैलाने के लिए पाकिस्तान (Pakistan) लगातार नापाक हरकत कर रहा है, लेकिन सुरक्षाबल के जवान उनकी नापाक हरकतों को नाकाम कर दे रहे हैं. इसी क्रम में भारतीय सेना (Indian Army) को सोमवार को अनंतनाग में बड़ी सफलता मिली है. जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu and Kashmir Police) के अनुसार, सुरक्षाबलों के जवानों ने खूंखार आतंकी को मार गिराया है. हालांकि, अभी तक इस आतंकी की पहचान नहीं हो पाई है. अनंतनाग से सूचना आ रही है कि सुरक्षाबलों ने एक और आतंकी को ढेर कर दिया है.

यह भी पढ़ें : Petrol- Diesel Price Today: कच्चे तेल के बढ़ते दामों के बीच जारी हुए पेट्रोल- डीजल के नए भाव

जम्मू और कश्मीर पुलिस का कहना है कि जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में स्थित तंगपावा इलाके में रविवार देर रात सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई है. इस मुठभेड़ में दोनों ओर से जमकर गोलीबारी हुई. सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को ढेर कर दिया है. बताया जा रहा है कि मुठभेड़ में और भी आतंकवादी थे, लेकिन वे कहीं जाकर छिप गए हैं. सुरक्षाबलों ने ढूंढकर एक और आतंकवादी का मार गिराया है.

यह भी पढ़ें : Dhoni Entertainment: फिल्मी दुनिया में धोनी ने रखा कदम, लॉन्च किया प्रोडक्शन हाउस

भारतीय सेना के जनावों ने पूरे इलाके को घेरकर सर्च अभियान शुरू कर दिया है. हालांकि, अभी तक कोई भी आतंकवादी जिंदा नहीं पकड़ा गया है. भारतीय सेना के जवानों की ओर से जम्मू-कश्मीर में आपरेशन आल आउट चलाया जा रहा है. इस अभियान के तहत घाटी से आतंकियों का सफाया करना है.

First Published : 10 Oct 2022, 07:23:24 AM

For all the Latest States News, Jammu & Kashmir News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.