News Nation Logo
Banner

Dhoni Entertainment: फिल्मी दुनिया में धोनी ने रखा कदम, लॉन्च किया प्रोडक्शन हाउस

Sports Desk | Edited By : Chirag Sukhija | Updated on: 10 Oct 2022, 07:10:08 AM
MS Dhoni launces Dhoni Entertainment

MS Dhoni (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

MS Dhoni Production House: अपने खेल से सबका दिल लुभाने और क्रिकेट इतिहास में कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम करने वाले महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) अब एक नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं. क्रिकेट मैदान से इतर धोनी (Dhoni) ने अब फिल्मों की चकाचौंद दुनिया में कदम रख लिया है. दरअसल एमएस धोनी (MS Dhoni) ने अपना एक प्रोडक्शन हाउस खोला है. ये प्रोडक्शन हाउस तमिल, तेलुगू और मलयालम में फिल्में बनाएगा. 

धोनी ने अपने इस प्रोडक्शन हाउस का नाम 'धोनी एंटरटेनमेंट' (Dhoni Entertainment) रखा है. इस प्रोडक्शन हाउस में बॉलीवुड (Bollywood) नहीं बल्कि साउथ की फिल्में बना करेंगी. लेट्स सिनेमा ने ट्वीट करते हुए इस प्रोडक्शन हाउस के लॉन्च की जानकारी दी है साथ ही एक पोस्टर भी शेयर किया है. धोनी एंटरटेनमेट में एमएस धोनी के साथ उनकी पत्नी साक्षी की भी हिस्सेदारी होगी. इसके अलावा विकास हसीजा को बिजनेस हेड बनाया गया है. प्रोडक्शन हाउस ने 'रॉअर ऑफ द लायन', और 'द हिडन हिन्दू' जैसे प्रोजेक्ट्स पर काम शुरू भी कर दिया है.

ये भी पढ़ें: Rishabh Pant Urvashi Rautela: पंत के पीछे-पीछे ऑस्ट्रेलिया पहुंची उर्वशी रौतेला, फैंस ने लगा दी क्लास

2020 में लिया था संन्यास
41 वर्षीय एमएस धोनी ने साल 2020 में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट्स से संन्यास की घोषणा कर दी थी लेकिन आज भी धोनी की फैन फॉलोइंग कम नहीं हुई है. सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में धोनी के चाहने वालों की कमी नहीं है. एमएस धोनी ने अपने करियर में भारत के लिए 98 टेस्ट, 350 वनडे और 90 टी-20 मैच खेले हैं. इसके अलावा आईपीएल में उन्होंने 200 से ज्यादा मैच खेले हैं. धोनी को दुनिया के सबसे महान विकेटकीपर और कप्तानों में गिना जाता है. 

First Published : 10 Oct 2022, 07:10:08 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.