News Nation Logo
Banner

Rishabh Pant Urvashi Rautela: पंत के पीछे-पीछे ऑस्ट्रेलिया पहुंची उर्वशी रौतेला, फैंस ने लगा दी क्लास

Sports Desk | Edited By : Chirag Sukhija | Updated on: 09 Oct 2022, 12:51:09 PM
Rishabh Pant Urvashi Rautela

Rishabh Pant Urvashi Rautela (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

Rishabh Pant Urvashi Rautela: भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के बीच विवाद की खबरें किसे से छिपी नहीं है. उर्वशी अकसर सोशल मीडिया पर बिना नाम लिए पंत से जुड़ा कुछ ना कुछ लिखती रहती हैं. उर्वशी रौतेला कथित तौर पर भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं. हाल ही में दोनों को लेकर चर्चा का बाजार गर्म रहा है और अब एक बार फिर से उर्वशी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. 

दरअसल उर्वशी रौतेला रविवार को ऑस्ट्रेलिया पहुंची हैं और उन्होंने इसको लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया है. आपको बता दें कि ठीक 3 दिन पहले टी-20 विश्व कप 2022 के लिए पंत टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया पहुंचे थे और अब उर्वशी का ऑस्ट्रेलिया पहुंचना एक ही बात की ओर इशारा कर रहा है. उर्वशी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की है. उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, प्यार को फॉलो करते हुए ऑस्ट्रेलिया पहुंच रही हूं.

ये भी पढ़ें: John Campbell Ban: वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज पर लगा 4 साल का बैन, डोपिंग नियमों के तहत एक्शन

अपनी पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर उर्वशी एक बार फिर से ट्रेंड करने लगी हैं. फ्लाइट की फोटो शेयर करने के बाद उर्वशी ने एक और फोटो शेयर करते हुए शायराना अंदाज में कैप्शन लिखा है. उन्होंने लिखा है कि, कोई इतना बेदर्द कैसे बन जाए, कि किसी की तड़प पर किसी को तरस भी ना आए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

उर्वशी रौतेला के ऑस्ट्रेलिया पहुंचने पर फैंस जमकर क्लास लगा रहे हैं साथ ही इसपर खूब मीम्स भी बन रहे हैं. अपनी शायरी और पंत पर बार बार पोस्ट करने को लेकर उर्वशी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. 

आपको बता दें कि इससे पहले उर्वशी ने पंत के बर्थडे पर भी वीडियो में फ्लाइंग किस देते हुए हैप्पी बर्थडे का कैप्शन लिखा था. हालांकि अभी तक किसी भी पोस्ट में उर्वशी ने ऋषभ पंत का नाम नहीं लिखा है. 

First Published : 09 Oct 2022, 12:51:09 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.