News Nation Logo

आतंकियों की बौखलाहट का शिकार बन रहे निर्दोष, घर में घुस कर BJP कार्यकर्ता को मारी गोली

जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना लगातार आतंकियों के सफाए में जुटी है. यहीं वजह है कि अब आतंकी बौखलाए हुए हैं और लगातार निर्दोष लोगों को अपना निशाना बना रहे हैं

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 09 Aug 2020, 12:11:51 PM
terrorist  1

आतंकियों ने घर में घुस कर BJP कार्यकर्ता को मारी गोली (Photo Credit: प्रतिकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना लगातार आतंकियों के सफाए में जुटी है. यहीं वजह है कि अब आतंकी बौखलाए हुए हैं और लगातार निर्दोष लोगों को अपना निशाना बना रहे हैं. घाटी के बडगाम जिले में फिर एक बार निर्दोष शख्स पर हमले की खबर है. शख्स की पहचान  बीजेपी कार्यकर्ता अब्दुल हमीद के तौर पर हुई है. जानकारी के मुताबिक अब्दुल हमीद को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  उनकी हालत अभी नाजुक बताई जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आतंकियों ने उन्हें घर में घुस कर गोली मारी.  इस घटना के बाद पुलिस ने इलाके को घेर लिया है और आतंकियों की तलाश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें: आंध्र प्रदेश: विजयवाड़ा में होटल में बनाए गए कोविड 19 सेंटर में लगी आग, 7 की मौत, कई झुलसे

इससे पहले भी जम्मू-कश्मीर में निर्दोष लोगों को निशाना बनाने की खबरें सामने आई हैं. आतंकी खासकर बीजेपी कार्यकर्ताओं को अपना निशाना बना रहे हैं. इसी कड़ी में आज यानी रविवार को आतंकियों के अब्दुल हमीद के घर हमला कर दिया और बीजेपी कार्यकर्ता को गोली मार दी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें अब्दुल हमीद को गोली मारने के बाद आतंकी एक अन्य महिला बीजेपी कार्यकर्ता के घर घुस गए. हालांकि बीजेपी कार्यकर्ता घर पर मौजूद नहीं थीं जिसके बाद वह वहां से फरार हो गए. बताया जा रहा है कि अब्दुल हमीद बडगाम जिले में बीजेपी इकाई के जिला अध्यक्ष हैं. 

यह भी पढ़ें: चीन से आ रहा नए किस्म का आतंकवाद, ‘रहस्यमय बीज पार्सल’ पर अलर्ट जारी

48 घंटों में 2 सरपंचों पर हमला

इससे पहले आतंकियों ने कुलगाम में 48 घंटों में दो सरपंचों पर जानलेवा हमला किया था. कुलगाम के वेसु इलाके में आतंकियों ने सरपंच सजाद अहमद खांडे को उनके घर के बाहर गोली मारी. इस दौरान सजाद अहमद खांडे बुरी तरह से जख्मी हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया. अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टर ने सरपंच को मृत घोषित कर दिया. उधर, इस वारदात को अंजाम देने के बाद आतंकवादी वहां से फरार हो गए. बताया जा रहा है कि सरपंच सजाद अहमद खांडे बीजेपी से जुड़े हुए थे.

इस घटना से 48 घंटे पहले भी आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर में एक सरपंच की हत्या कर दी थी. 4 अगस्त की शाम को काजीगुंड अफरान में आतंकवादियों ने बीजेपी पंच आरिफ अहमद को निशाना बनाया था. इससे पहले 8 जून को अनंतनाग जिले में आतंकवादियों ने एक कश्मीरी पंडित की गोली मारकर हत्या की थी. हालांकि बाद में सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन चलाकर सरपंच के हत्यारों को ढेर कर दिया था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 09 Aug 2020, 08:46:01 AM

For all the Latest States News, Jammu & Kashmir News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.