logo-image

बारामुला में नाका पार्टी पर आतंकी हमला, एक एसपीओ समेत 3 जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के बारामुला में आतंकी हमला हो गया है. हमला नाका पार्टी पर हुआ है जिसमें जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक एसपीओ समेत 3 जवान शहीद हो गए हैं.

Updated on: 17 Aug 2020, 12:42 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के बारामुला में आतंकी हमला हो गया है. हमला नाका पार्टी पर हुआ है जिसमें जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक एसपीओ समेत 3 जवान शहीद हो गए हैं. बताया जा रहा है कि आतंकियों ने यहां ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी थी. हमले के बाद इलाके की घेराबंदी कर ली गई है औऱ आतंकियों की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें: एक्टर आमिर खान ने मिलाया भारत के दुश्मन से हाथ, उबला सोशल मीडिया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कश्मीर जोन के आईजी ने बताया था कि आतंकियों ने क्रेरी क्षेऊ में पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त नाका पार्टी पर फायरिंग की. इस हमले में पुलिस का एक एसपीओ और सीआरपीएफ के दो जवान घायल हो गए हैं. इलाके की घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू कर दिया गया है. हालांकि अब खबर आ रही है कि इन तानों जवानों की मौत हो गई है.

यह भी पढ़ें: नेपाल को था चीन का यह डर, इसलिए ओली ने की PM मोदी से बात?

बता दें, इससे पहले बुधवार को भी आतंकियों ने बारामुला में भारतीय सेना (Indian Army) की पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकी हमला किया था. यह हमला बारामूला जिले के सोपोर के ह्यगाम क्षेत्र किया है. इस हमले में सेना का एक जवान घायल हो गया था. इस पर उनके साथियों ने घायल जवान को अस्पताल में भर्ती करा दिया था. जानकारी के अनुसार, आतंकवादियों ने भारतीय सेना, सीआरपीएफ और पुलिस की संयुक्त नाका पार्टी पर ह्यागम में टाइम पास होटल के पास कुछ राउंड फायर किया. इस पर सुरक्षाबलों ने भीजवाबी कार्रवाई की, लेकिन आतंकवादी मौके से भागने में सफल हो गए.

पुलवामा मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिद्दीन कमांडर ढेर, एक जवान शहीद

पाकिस्तान (Pakistan) अपनी नापाक हरकत से बाज नहीं आ रहा है. जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के पुलवामा जिले में भारतीय सेना ने बुधवार को मुठभेड़ (Pulwama Encounter) में एक आतंकवादी को मार गिराया. इस मुठभेड़ में सेना का एक जवान भी शहीद हो गया है. मारे गए आतंकी की पहचान हिजबुल मुजाहिद्दीन के शीर्ष कमांडर आजाद ललहारी के रूप में हुई है.