logo-image

Jammu-Kashmir: सुरक्षा बलों की बड़ी सफलता, बारामूला में लश्कर के 2 आतंकी गिरफ्तार, ये मिली थी जिम्मेदारी

Terrorists Arrested In Baramulla : पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. पाक की ओर से जम्मू कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए लगातार आतंकियों को भेजा रहा है, लेकिन भारतीय सेना उनके मंसूबों को नाकाम कर दे रही है.

Updated on: 23 Sep 2023, 10:05 PM

जम्मू:

Terrorists Arrested In Baramulla : पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. पाक की ओर से जम्मू कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए लगातार आतंकियों को भेजा रहा है, लेकिन भारतीय सेना उनके मंसूबों को नाकाम कर दे रही है. घाटी में सुरक्षा बल आतंकियों के सफाए के लिए विशेष अभियान चला रहे हैं. इसी क्रम में सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता मिली है. बारामूला में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी गिरफ्तार किए गए हैं. 

यह भी पढ़ें : Chandrayaan-3 Mission : कैसे जागेंगे विक्रम लैंडर और प्रज्ञान रोवर? ISRO ने किया चौंकाने वाला खुलासा

बारामूला की पुलिस के अनुसार, सुरक्षा बलों ने शनिवार को लश्कर-ए-तैयबा/टीआरएफ के दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है. इनके पास दो पिस्तौल, गोलियां, मैगजीन और हथगोले बरामद किए गए हैं. गिरफ्तार दोनों आतंकियों ने पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि वे नए आतंकियों की भर्ती और जिलों में कुछ खास लोगों की टारगेट किलिंग करने वाले थे. हालांकि, सुरक्षा बलों ने गिरफ्तार करके आतंकियों को साजिश को नाकाम कर दिया है. 

यह भी पढ़ें : PM Modi In Varanasi : 3 दशकों से लटका हुआ था महिला आरक्षण बिल, लेकिन आज... जानें पीएम नरेंद्र मोदी ने और क्या कहा? 

आतंकियों की पहचान जांबाजपोरा बारामुला निवासी यासीन अहमद शाह और टाकिया वागूरा निवासी परवेज अहमद शाह के रूप में की गई है. कहा जा रहा है कि करीब दो महीने पहले ही यासीन अहमद शाह घर से गायब हुआ था और फिर टीआरएफ का आतंकी बन गया. आपको बता दें कि पिछले दिनों भी भारतीय सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया था.