logo-image

Jammu-Kashmir: श्रीनगर में आतंकियों की गोली से इंस्पेक्टर घायल, सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेरा

Jammu-Kashmir : जम्मू कश्मीर में आतंकियों की फायरिंग में एक पुलिस अफसर घायल हो गया है. इसके बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेरकर सर्च अभियान शुरू कर दिया है.

Updated on: 29 Oct 2023, 07:14 PM

श्रीनगर:

Jammu-Kashmir : पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. जम्मू कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए पाक की ओर से लगातार आतंकियों को भेजा रहा है, लेकिन भारतीय सुरक्षा बलों के जवान उनकी हरकतों को नाकाम कर दे रहे हैं. सुरक्षा बलों की ओर से घाटी में आतंकियों को सफाया करने के लिए लगातार सर्च अभियान भी चलाया जा रहा है. इस बीच श्रीनगर में आतंकियों की गोली से एक पुलिस इंस्पेक्टर घायल हो गया है. इसके बाद सुरक्षा बलों के जवान पूरे इलाके को घेरकर आतंकियों की तलाश कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : Kerala Ernakulam Blast : केरल धमाके में IED का इस्तेमाल, CM विजयन ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

श्रीनगर के ईदगाह के पास आतंकवादियों ने जम्मू कश्मीर पुलिस के एक इंस्पेक्टर को गोली मार दी, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस इंस्पेक्टर की पहचान मसरूर अहमद के रूप में हुई है. अन्य पुलिस कर्मियों ने गोली लगने के बाद इंस्पेक्टर मसरूर अहमद को अस्पताल में भर्ती करा दिया है, जहां डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है. यह गोली पिस्तौल से चलाई गई है.  एक पुलिस अधिकारी को गोली लगने के बाद श्रीनगर के ईदगाह में सुरक्षा कड़ी कर दी गई. पुलिस की टीम आतंकियों की तलाश में जुट गई है. 

यह भी पढ़ें : Chhattisgarh Assembly Election 2023 : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने किसानों से किया यह वादा, BJP पर किया वार

इस मामले को लेकर जम्मू कश्मीर पुलिस का कहना है कि श्रीनगर के ईदगाह के पास आतंकवादियों ने इंस्पेक्टर मसरूर अहमद पर फायरिंग की और उन्हें घायल कर दिया. इसके बाद उन्हें तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. प्रारंभिक जांच से पता चला है कि इस आतंकी ने पिस्तौल का इस्तेमाल किया था. इलाके की घेराबंदी कर दी गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि पुलिस अफसर पर फायरिंग करने के बाद आतंकी आसपास के इलाके में छिपे हुए हैं. आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बार सुरक्षा बलों ने घाटी में आतंकियों को मार गिराया है.