logo-image

Pulwama Encounter: जम्मू-कश्मीर के पुलमावा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

Pulwama Encounter: जम्मू-कश्मीर के पुलमावा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच गुरुवार देर रात एनकाउंटर हो गया. जिसमें लश्कर का एक आतंकी मारा गया. ये एनकाउंटर शोपियां के किफायत में हुई.

Updated on: 01 Dec 2023, 09:30 AM

नई दिल्ली:

Pulwama Encounter: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की खबर है. बताया जा रहा है कि पुलवामा जिले के अरिहाल गांव में ये एनकाउंट हुआ है. जिसमें सुरक्षा बलों ने एक आंतकी को मार गिराया है. मारे गए आतंकी के पास से हथियार और गोला-बारूद बरामद हुआ है. फिलहाल सुरक्षा बल इलाकों में सर्च अभियान चला रहे हैं. भारतीय सेना की चिनार कोर ने बताया कि गुरुवार-शुक्रवार की मध्यरात एक विशेष खुफिया इनपुट मिला था.

ये भी पढ़ें: Weather Update: 'गंभीर' श्रेणी में दिल्ली की हवा, यूपी-बिहार में बारिश तो पहाड़ों पर बर्फबारी, ये है IMD का अपडेट

जिसमें कहा गया था कि अरिहाल गांव में कुछ आतंकी मौजूद है. जो किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में है, खुफिया इनपुटड मिलने के बाद भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस हरकत में आ गई. उसके बाद सुरक्षा बलों ने एक संयुक्त अभियान शुरू किया और पूरे इलाके की घेरबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया. इसी दौरान आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाना शुरू कर दी.

जवाब में सुरक्षा बलों ने भी फायरिंग की और ये मुठभेड़ में बदल गई. सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया है. जिसके पास से हथियार और युद्ध जैसा भंडार बरामद हुआ है. मुठभेड़ में मारे गए आतंकी की पहचान भी कर ली गई है. मारा गया आतंकी लश्कर से जुड़ा था. जिसकी पहचान किफायत अयूब अली की रूप में हुई है.है.

ये भी पढ़ें: LPG Price Hike: गैस सिलेंडर की कीमतों में इजाफा, जानें आपके शहर में कितने बढ़े दाम