logo-image

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, 5 आतंकी सहयोगी गिरफ्तार

दरअसल बडगाम के नरबाल इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया था, इसी दौरान सुरक्षाबलों ने 5 आतंकी सहयोगियों को गिरफ्तार किया

Updated on: 25 Jun 2020, 08:53 AM

नई दिल्ली:

बडगाम में सुरक्षाबलों को एक बार फिर बड़ी कामयाबी हासिल हुई है.दरअसल यहां 5 आतंकी सहयोगियों को गिरफ्तार किया गया है. दरअसल बडगाम के नरबाल इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया था, इसी दौरान सुरक्षाबलों ने 5 आतंकी सहयोगियों को गिरफ्तार किया. इन आतंकी सहयोगियों की पहचान इमरान राशिद, इफशान अहमद गनी, ओवैसी अहमद, मोहसिन कादिर और अबिद रादर के तौर पर हुई है. इनके पास से 28 लाइव राउंड एके 47, एके 47 की एक मेगैजीन और लश्कर-ए-तैयबा के 20 पोस्टर बरादम किए गए हैं. 

यह भी पढ़ें: लद्दाख : देपसांग में घुसा चीन, बड़ी संख्या में तैनात किए सैनिक

जानकारी के मुताबिक ये आतंकी सहयोगी लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों को रहने की और परिवहन सहायता उपलब्ध करवाते थे. बताया जा रहा है कि वो इस इलाके में पिछले कुछ महीनों से एक्टिव थे. वहीं बडगाम पुलिस ने इन आतंकी सहयोगियों को गिरफ्तार करने के बाद एफआईआर दर्ज कर ली है और जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें: नेपाल की संसद में उठी चीन के कब्जे से नेपाली भूभाग वापस लेने की मांग

कल भी गिरफ्तार हुए 4 आतंकी सहयोगी

इससे पहले कल यानी बुधवार को सोपोर में सुरक्षाबलों ने एक संयुक्त ऑपेरशन के दौरान लश्कर-ए-तैयबा आतंकी संगठने के 4 आतंकी सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया था. सोपोर पुलिस ने 52 राष्ट्रीय राइफल्स और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के साथ मिलकर पोटका मुक्कम और चन्नपोरा अथोरा में सर्च ऑपरेशन चलाया था और इस दौरान 4 लश्कर-ए-तैयबा आतंकवादी सहयोगियों को गिरफ्तार किया.