logo-image

Jammu And Kashmir: किश्तवाड़ में सेना का हेलिकॉप्टर क्रैश, 1 जवान शहीद, 2 घायल

Jammu And Kashmir: जम्मू और कश्मीर से बड़ी खबर सामने आई है. यहां किश्तवाड़ में सेना का एक हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया है. घटना की सूचना मिलते ही रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई है.

Updated on: 04 May 2023, 01:08 PM

New Delhi:

Jammu And Kashmir: जम्मू और कश्मीर से बड़ी खबर सामने आई है. यहां किश्तवाड़ में सेना का एक हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया है. घटना की सूचना मिलते ही रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई है. यह हादसा सेना के ALH ध्रुव हेलीकॉप्टर में हुआ है. सेना के अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि सेना का ALH ध्रुव हेलीकॉप्टर जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इस हादसे में सेना का एक जवान शहीद हो गया है, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायल जवानों को नजदीकि अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है.

यह खबर भी बढ़ें- Road Accident: छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा, शादी में जा रहे परिवार के 11 लोगों की मौत

जानकारी के अनुसार जिस जगह पर सेना का हेलिकॉप्टर क्रैश हुआ, वो किश्तवाड़ का काफी दुर्गम क्षेत्र है. यहां पिछले दो-तीन दिनों से बारिश हो रही है. हादसे के समय हेलिकॉप्टर में तीन जवान सवार थे. हेलिकॉप्टर क्रैश होकर चिनाब नदी में गिर गया. हालांकि हादसे की कोई सटीक वजह सामने नहीं आई है, लेकिन इसकी वजह खराब मौसम माना जा रहा है. 

यह खबर भी बढ़ें- UP Municipal Election 2023: यूपी के 37 जिलों में निकाय चुनाव के लिए मतदान जारी, CM योगी ने डाला वोट

Jammu And Kashmir: किश्तवाड़ में सेना का हेलिकॉप्टर क्रैश, रेस्क्यू टीम पहुंची यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...