logo-image

RSS प्रचारक इंद्रेश कुमार ने गुपकार गठबंधन पर बोला हमला

आरएसएस प्रचारक और मुस्लिम राष्ट्रीय मंच नामक राष्ट्रवादी संगठन के मार्गदर्शक इंद्रेश कुमार ने न्यूज नेशन से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने फारूख अबदुल्ला पर हमला बोलते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के द्वारा आतंकवाद के खिलाफ उठाए गए कदम की तारीफ की.

Updated on: 17 Nov 2020, 04:27 PM

नई दिल्ली:

आरएसएस प्रचारक और मुस्लिम राष्ट्रीय मंच नामक राष्ट्रवादी संगठन के मार्गदर्शक इंद्रेश कुमार ने न्यूज नेशन से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने फारूख अबदुल्ला पर हमला बोलते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के द्वारा आतंकवाद के खिलाफ उठाए गए कदम की तारीफ की. वहीं इंद्रेश कुमार ने गुपकार गठबंधन पर भी जोरदार निशाना साधा.

इंद्रेश कुमार ने कहा, जिन पार्टियों ने एक साथ आने का फैसला किया वो भी एक-दूसरे से लड़ पड़ी और बिखर भी गई, इसलिए उनके लिए हमें हमदर्दी है कि जो साथ आए भी नहीं वो पहले ही लड़ पड़े.

और पढ़ें: शाह के बयान पर भड़की महबूबा मुफ्ती, कहा- आप गठबंधन करें तो ठीक, हम करें तो देशद्रोही

उन्होंने महबूबा मुफ्ती पर बिना नाम लिए हमला बोलते हुए कहा कि इनमें से एक पार्टी कहती है कि हम तिरंगा नहीं उठाएंगे.  क्या कांग्रेस भी ये ते करती है कि वो तिरंगा नही रखेंगे. दूसरी पार्टी कहती है हम चीन की शरण मे जाएंगे तो क्या बाकी भी ये मानते है.

इंद्रेश कुमार ने निशाना साधते हुए ये भी कहा कि  फारूक का बुढ़ापा आ चुका है वो भारत के साथ नहीं रह सकते हैं. वो बार-बार फैल हुआ हुए है तो उनको अब चीन जाकर रह लेना चाहिए.  भारत एक देश था एक देश है और एक ही रहेगा .  अब तो POJK और Baltistan भारत मे आये इसकी मुहिम जम्मू-कश्मीर में चल पड़ी है. जो देश हित में नहीं सोच सकते वो इस्लाम के भी बईमान है , हिदुस्तान के भी बईमान है , कश्मीर और कश्मीरियत के भी बईमान है  इसलिए बईमान आदमी बेमानी ही कर सकता है . 

उन्होंने आगे कहा कि अमित शाह देश के ग्रह मंत्री है बहुत सोच समझ कर और सही सवाल किया है ताकि Anti-National या Anti Costitutional है उनको आईना दिखया जा सके. उन्होंने उनको वो आईना दिख दिया है